अनिल कपूर का बेटे होने से नहीं हुआ हर्षवर्धन को कोई फायदा, खुद किया खुलासा
अनिल कपूर का बेटे होने से नहीं हुआ हर्षवर्धन को कोई फायदा, खुद किया खुलासा
Share:

अनिल कपूर और उनके बेटे हर्षवर्धन कपूर की फिल्म थार जल्द रिलीज होने वाली है। कुछ समय पहले ही इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज हुआ है और ट्रेलर को खूब पसंद किया गया है। जी दरअसल इस फिल्म के जरिए दोनों पिता और बेटे पहली बार बतौर लीड एक्टर्स काम कर रहे हैं। वैसे यह पहली बार नहीं है बल्कि इसके पहले भी दोनों फिल्म एके वर्सेस एके में काम कर चुके हैं। वहीं उस समय दोनों ने अपने रियल करेक्टर निभाए थे। अब एक बार फिर से अनिल और हर्षवर्धन दोनों नयी फिल्म को लेकर काफी एक्साइटेड हैं।

इस फिल्म को राज सिंह चौधरी द्वारा डायरेक्ट किया जा रहा है और फिल्म में अनिल, हर्षवर्धन के अलावा सान्या मल्होत्रा लीड रोल में हैं। आप सभी को बता दें कि अनिल कपूर के बेटे होने के बावजूद हर्षवर्धन ने खूब मेहनत करके अपनी खास पहचान बनाई है। इन सभी के बीच हाल ही में हर्षवर्धन से पूछा गया कि अनिल कपूर के बेटे होने का उन्हें कोई स्पेशल ट्रीटमेंट मिलता है तो उन्होंने चौकाने वाला जवाब दिया।

जी दरअसल एक मशहूर वेबसाइट से बातचीत में हर्षवर्धन ने कहा, ''सच्चाई तो ये है कि जिन डायरेक्टर्स के साथ मैंने काम किया है उन्हें इससे फर्क नहीं पड़ता है। मुझे नहीं लगता कि फिल्ममेकर्स जैसे कि विक्रमादित्य मोटवाने, वसन बाला और राकेश ओमप्रकाश मेहरा इन सबमें अटेंशन देते हैं। वे सब स्टार जैसी चीजों को नहीं देखते हैं। वे सिर्फ काम पर फोकस करते हैं। उनका बस यही फोकस होता है कि मैं अगर बतौर एक्टर उनके साथ काम कर रहा हूं तो उसे अच्छे से करूं। इसके अलावा मैंने कभी ऐसे स्टार वाले रोल नहीं किए हैं। तो मेरा काम सिर्फ काम करना है और सीखना। मैंने कभी ब्रांड सिनेमा मेंकाम नहीं किया। तो मुझे नहीं लगता कि मुझे कुछ अलग ट्रीट किया जाता है। मैं सेट पर बाकी एक्टर्स की तरह ही हूं।''

अब बात करें थार के बारे में तो थार के ट्रेलर में दिखाया गया था कि अनिल और सतीश कौशिक एक मर्डर की इन्वेस्टिगेशन करते हैं। इन सभी के बीच हर्षवर्धन की झलक दिखने को मिलती है। जी दरअसल ट्रेलर में जबरदस्त एक्शन, थ्रिलर और अनिल-हर्षवर्धन के बीच बिल्ली-चूहे का गेम दिखता है। ऐसे में अब यह देखना होगा कि क्या होता है आगे?

'खुदा हाफिज चैप्टर 2' का पोस्टर रिलीज, इस दिन होगी रिलीज

'मुंह दिखाने लायक नहीं रहा राज', शिल्पा के पति को देख बोले यूजर्स

कभी फ्लोर से लोगों की उल्टियां साफ करती थी ये मशहूर अदाकारा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -