'डायन' देख डर के मारे लाल हो गया ये पॉपुलर अभिनेता
'डायन' देख डर के मारे लाल हो गया ये पॉपुलर अभिनेता
Share:

टीवी के पॉपुलर शो 'नजर' में 'डायन' के किरदार से दर्शकों के बीच पॉपुलर हो रही अभिनेत्री मोनलिसा इन दिनों काफी सुर्ख़ियों में चल रही हैं. पिछले दिनों ही शुरू हुआ ये सीरियल दर्शकों को काफी पसंद आ रहा है और टीआरपी लिस्ट में भी अपनी जगह बना चुका है.

'डायन' ने भी दी ईद की बधाई

शो में डायन के किरदार में दिखाई दे रही मोनालिसा को शूटिंग करते वक्त काफी मजा आ रहा है और उनका कहना है कि वह इस तरह के किरदार के लिए काफी लम्बे समय से इंतज़ार कर रहे हैं. इसके अलावा मोनालिसा का कहना है कि वह शो के सेट पर काफी शरारते करती हैं और सभी के बीच काफी मस्ती करती है.

सोशल मीडिया पर बरपाया 'डायन' का कहर

इस शो में मोनालिसा के अलावा इशिता धवन, हर्ष राजपूत, स्मिता बंसल जैसे पॉपुलर कलाकार नजर आ रहे हैं. हाल ही में हुए एक इंटरव्यू में मोनालिसा ने कहा कि वह ज्यादातर हर्ष राजपूत के साथ मजाक करती हैं. मोनालिसा ने कहा कि उन्होंने शूटिंग के समय अचानक ही लाइट बंद कर दी.

मोनालिसा ने अपने सेक्सी डांस से उड़ा दिए सभी के होश

इस दौरान हर कोई यह सोच रहा था कि आखिर यह कैसे हुआ तो उस समय वह हर्ष के पीछे जाकर खड़ी हो गई और अजीब-अजीब से आवाज निकलने लगी और सभी लोग काफी डर गए. बता दें कि मोनालिसा इससे पहले टीवी के विवादित शो बिग बॉस के जरिए सुर्खियां लूट चुकी हैं. वह सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती है और अक्सर अपनी खूबसूरत तस्वीरें शेयर करती रहती हैं.

चटपटी खबरें..

TRP List : 'नागिन 3' के फैंस को लगा बड़ा झटका, पहले पायदान पर पंहुचा ये पॉपुलर शो

इस दिन टीवी पर पड़ेगा भूतों का साया

'कसौटी जिंदगी की-2' के सेट से लीक हुई तस्वीरें

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -