साथ निभाना साथिया 2 के लिए हर्ष नागर ने इनसे सीखी गुजरती भाषा
साथ निभाना साथिया 2 के लिए हर्ष नागर ने इनसे सीखी गुजरती भाषा
Share:

'साथ निभाना साथिया सीजन 2' इन दिनों चर्चाओं में है और इस बार शो में हर्ष नागर दिखाई देने वाले हैं। हर्ष एक बेहतरीन एक्टर हैं और अभी उन्होंने कुछ ही शोज में काम किया है। वैसे 'साथ निभाना साथिया सीजन 2' में वह एक बेहतरीन भूमिका निभाने के लिए तैयार हैं। आपको हम यह भी बता दें कि हर्ष दिल्ली के हैं और उन्होंने 5 साल की उम्र से ही अभिनय करना शुरू कर दिया था। आपको हम यह भी बता दें कि हर्ष की शादी वड़ोदरा की एक ग्राफिक डिजाइनर तन्वी व्यास से हुई है, जो साल 2008 की पूर्व मिस इंडिया अर्थ भी रही हैं।

वैसे हर्ष के बारे में बात करें तो वह साथ निभाना साथिया के दूसरे सीज़न में अनंत देसाई का किरदार निभाते नजर आने वाले हैं। इस शो में उनके और स्नेहा जैन (जो गहना का किरदार निभा रही हैं) के बीच एक प्रेम कहानी देखने को मिलने वाली है। वैसे हाल ही में हर्ष ने अपने किरदार के बारे में बात की है। उन्होंने कहा कि उन्होंने इस शो के लिए अपनी रियल लाइफ वाइफ तन्वी से गुजराती भाषा सीखी। हाल ही में एक वेबसाइट से बातचीत में उन्होंने कहा, 'मैंने हमेशा अपनी पत्नी तन्वी से गुजराती भोजन और संस्कृति के बारे में बहुत कुछ सुना है। गुजराती एक बहुत ही प्यारी भाषा है और मैंने गुजराती भाषा से अधिक परिचित होने और इसकी विभिन्न बारीकियों और शैलियों को परिपूर्ण करने के लिए चुना है, जो विशेषताएं 'साथ निभाना साथिया' शो में मेरे किरदार 'अनंत' के अनुरूप है।'

इसी के साथ उन्होंने कहा, 'मेरी पत्नी, तन्वी इस प्रक्रिया के माध्यम से मुझे सलाह देने के लिए पर्याप्त है। मैंने उनके उनसे न केवल बोली को सही तरीके से बोलना सीखा बल्कि इसका उच्चारण और कुछ लोकप्रिय गुजराती तकिया कलमों में भी महारत हासिल की। यह अब तक चुनौतीपूर्ण और रोमांचक रहा है। यह शो मेरे दिल के बहुत करीब है। मैंने अपनी सभी ऊर्जाओं को इस किरदार के परफेक्शन में लगा दिया है और मुझे उम्मीद है कि यह स्क्रीन पर जरूर दिखाई देगा। हमेशा एक नई भाषा सीखने में मज़ा आता है। मेरा यह सीखने का पूरी तरह से एक अलग अनुभव रहा है।' वैसे हम आपको यह भी बता दें कि साथ निभाना साथिया का दूसरा सीजन 19 अक्टूबर से रात 9 बजे स्टार प्लस पर शुरू हो चुका है।

बैंगलोर पुलिस ने ट्रेन में फरार हुए लुटेरे को पकड़ने के लिए भरी उड़ान

बिहार चुनाव: चिराग पासवान का दावा- JDU से अधिक सीट जीतेंगे

तस्वीर शेयर कर अमृता ने दिखाया बेबी बम्प, कैप्शन से खोला बड़ा राज

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -