हर्ष को देखते ही फूट-फूटकर रोने लगी भारती, कहा- 'पहले देख लेती तो नहीं करती शादी...'
हर्ष को देखते ही फूट-फूटकर रोने लगी भारती, कहा- 'पहले देख लेती तो नहीं करती शादी...'
Share:

आप सभी इस बात से वाकिफ ही हैं कि टीवी शो खतरों के खिलाड़ी टेलीकास्ट हो चुका है और इस शो को खूब पसंद किया जा रहा है. ऐसे में शो में कई टीवी सेलेब्स नजर आ रहे हैं. वहीं आप सभी शो में भारती सिंह और हर्ष लिम्बाचिया को देख रहे होंगे जिनकी शादी को दिसम्बर में साल भर हो गया है. जी हाँ, इन दिनों दोनों रियलिटी शो ‘खतरों के खिलाड़ी’ में नजर आ रहे हैं. जी हाँ, वहीं बीते दिनों दोनों को एक साथ डेंगू हुआ था. आप सभी को बता दें कि खुद के प्रोडक्शन के तहत दोनों ने एक शो भी किया है.

हाल ही में ''खतरों के खिलाड़ी'' के बारे में बात करते हुए भारती ने कहा, ''‘खतरों के खिलाड़ी’ में सांप, कीड़े-मकोड़े और कठिन स्टंट पर हम पति-पत्नी एक-दूसरे पर खूब गुस्साए. मेरी बॉडी बड़ी है, पर छोटी-छोटी चीजों से डरती हूं. काकरोच देखकर बेड पर चढ़ जाती हूं. कहते हैं पति हमेशा स्ट्राॅन्ग अच्छा लगता है, लेकिन ये इतने डरपोक हैं कि सांपों को देखकर चिल्लाने लगे. अगर शादी से पहले मेरी मम्मी इन्हें देख लेतीं, तब शादी ही नहीं करतीं. इन्हें रोते देख मैं भी रोने लगी. लेकिन कुछ स्टंट में इन्होंने मुझे हिम्मत दी. कुल मिलाकर ‘खतरों के खिलाड़ी’ का अच्छा एक्सपीरियंस रहा.''

आप सभी को बता दें कि इस समय खतरों के खिलाड़ी के कई वीडियोस वायरल हो रहे हैं जिनमे भारती और हर्ष जमकर मस्ती करते, रोते, चिल्लाते नजर आ रहे हैं.

रेप केस में जमानत मिलते ही संस्कारी बाबूजी ने तोड़ी चुप्पी, कहा- 'सच्चाई चाहे जो भी हो...'

'कुमकुम' ने टीवी इंडस्ट्री में पूरे किए 20 साल, इस ख़ास अंदाज में फैंस को कहा धन्यवाद

'सिलसिला बदलते..' में होगी दृष्टि धामी की वापसी, मेकर्स ने लिया बड़ा फैसला!

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -