हैरी स्टाइल्स का ये शानदार वीडियो आया सामने, इटली में गुजार रहे है समय
हैरी स्टाइल्स का ये शानदार वीडियो आया सामने, इटली में गुजार रहे है समय
Share:

हॉलीवुड के प्रमुख गायकों में से एक, हैरी स्टाइल्स अपने प्रशंसकों को प्रभावित करने में कभी असफल नहीं होते हैं। जुलाई में वापस, वन डायरेक्शन सिंगर को अपनी फ्रेडी मर्करी शैली को फ्लॉन्ट करते हुए और अपने प्रशंसकों को उनके साथ पागल होते हुए देखा गया था। अब, इटली के कुछ वीडियो ने खुलासा किया कि गायक अभी भी इटली में है, लेकिन उसे अपने दिमाग में काम मिल गया है। स्थानीय लोगों ने यूरोपीय गंतव्य की गलियों में शूटिंग करते हुए तरबूज शुगर हिटमेकर फिल्माया। फैशनेबल गायक को एक सफेद शर्ट और शूटिंग के लिए शॉर्ट्स की एक जोड़ी में देखा गया था।

रिकॉर्ड किए गए वीडियो में से एक में गायक को लाल कार के पीछे दौड़ते हुए देखा। कार परियोजना पर स्टाइल्स के साथ काम करने वाले चालक दल के सदस्यों में से एक थी। चालक दल की कार ने इसके पीछे एक एकल कैमरा स्थापित किया, जबकि स्टाइल्स कारों से भरी सड़क पर एक पीछा करते हुए देखा गया। हालांकि यह स्पष्ट नहीं था कि गायक क्या फिल्म कर रहा था, प्रशंसकों को यकीन है कि वह गोल्डन म्यूजिक वीडियो की शूटिंग कर रहा था। अनवर्स के लिए, ट्रैक उनके नवीनतम एल्बम, फाइन लाइन का एक हिस्सा था।

वही TMZ ने स्थानों से तस्वीरों का एक समूह साझा किया जिससे पता चलता है कि गायक एक संगीत वीडियो के लिए शूटिंग कर रहा है और वह कार का पीछा कर रहा है। शेयर की गई तस्वीरों में, ब्रिटिश गायक को इटली के प्रसिद्ध अमाल्फी तट से स्पीडबोट की सवारी करते हुए प्रतिष्ठित टाइटैनिक पोज देते हुए देखा गया था। गायक को शूटिंग के हिस्से के रूप में एक परिवर्तनीय स्पोर्ट्स कार की सवारी करते हुए भी देखा गया था।

ब्लैक लाइव्स मैटर का बढ़ा विरोध, लॉस एंजलिस में सड़कों पर उतरे लोग

हॉलीवुड स्टार क्रिस्टन स्टीवर्ट ने चेक किया अपनी GF का अकाउंट

निकोल ने साझा की अपनी ये अद्भुत तस्वीर

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -