हैरी स्टाइल्स ने प्रेमिका की कराई घरवालों से मुलाकात
हैरी स्टाइल्स ने प्रेमिका की कराई घरवालों से मुलाकात
Share:

हॉलीवुड के चर्चित गायक-अभिनेता हैरी स्टाइल्स इन दिनों जमकर सुर्खिया बटोर रहे है. हाल ही में उन्होंने हैरी स्टाइल्स ने अपनी कथित प्रेमिका और मॉडल केमिली रोवे को अपने परिवार से मिलाया. खबरों की माने तो स्टाइल 27 वर्षीया रोवे (27) को अपने माता-पिता और बहन जेमा से मिलाने घर लाए.

वही एक सूत्र ने कहा कि, "हैरी के जीवन में केमिली बिल्कुल सही समय पर आई हैं, वह उनके साथ काफी खुश हैं. वह एक-दूसरे के करियर में काफी सहायक रहे हैं, दोनों का रिश्ता मजबूत और सहज है. हैरी एक ऐसी स्थिति में हैं, जहां उन्हें केमिली से हर रोज मिलने का मौका मिलता है." बीते दिनों एक इंटरव्यू में स्टाइल्स ने कहा था कि, उन्होंने बूट पहनने का विकल्प इसलिए चुना, क्योंकि एक बार प्रशंसकों ने उनके पहने हुए जूते चुरा लिए थे.

हैरी स्टाइल्स ने अपने बयान में कहा था कि, "मैंने अपने जूते खो दिए, जब हम पेरिस में ट्रेन से बाहर उतरे और मैं चल रहा था और मुझे महसूस हुआ कि मेरे पैर जमीन छू रहे हैं. मैं पैदल चल रहा था और फिर कार में बैठ गया और मेरे पैर में जूते नहीं थे, इसलिए मैंने बूट्स पहनने शुरू कर दिए." इसके अलावा उनका का कहना है कि, लगातार सुर्खियों में बने रहने से उन्हें कोई परेशानी नहीं होती और वह वन डायरेशन का हिस्सा बनने के लिए खुद को भाग्यशाली मान रहे हैं.

ये भी पढ़े

बेटी को लेकर सैफ अली खान ने किया खुलासा

क्या एक दूसरे के प्यार में है माहिरा और रणबीर

जल्द ही शादी करने जा रहे है प्रतीक बब्बर

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -