हैरी पॉटर स्टार एमा वॉटसन ने शेयर किया ताली-थालियों की आवाज वाला विडियो
हैरी पॉटर स्टार एमा वॉटसन ने शेयर किया ताली-थालियों की आवाज वाला विडियो
Share:

कोरोना वायरस के वजह से पूरी दुनिया में हाहाकार मचा हुआ है. कई देश में लॉक डाउन की स्थिति बानी हुई हैं. वायरस से सुरक्षित रखने के लिए सभी लोग घरों में सिमटे हुए हैं. इस बीच ब्रिटिश ऐक्ट्रेस और हैरी पॉटर स्टार एमा वॉटसन ने सोशल मीडिया पर एक विडियो शेयर किया है, जिसमें उनके देश में भी थाली और ताली पिटते हुए दिखाया गया है. आपको बता दें कि भारत में पीएम नरेंद्र मोदी द्वारा अपील के बाद 22 मार्च को ही देशवासियों ने कोरोना के खिलाफ लड़ाई में मददगार लोगों के लिए थाली और ताली बजाकर उनका अभिवादन किया था.

एमा ने जो विडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है, उसमें तालियों, थालियों और घंटियों की आवाज से गुंजायमान है. किसी एक कॉलोनी में यह रात का दृश्य है. चारों तरफ दुधिया रोशनी के बीच ये आवाज उन लोगों के लिए है, जो इस मुसीबत की घड़ी में देश के कोरोना पीड़ित लोगों की रक्षा के लिए दिन-रात एक किए हुए हैं.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

बता दें की इस विडियो को शेयर करने के साथ एमा ने अपने देश और वहां की सरकार की तारीफ भी की है. उन्होंने कहा कि मैं शुक्रगुजार हूं कि ऐसे देश में हूं जहां सबकी मदद की जा रही है. इससे पहले एमा ने एक और तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की थी. इस तस्वीर में हैरी पॉटर स्टार ने अपने फैंस से कहा था वह अपनी दादी, मम्मी और परिवार के लिए अपने घर पर रुकी हुई हैं. वह बाहर नहीं निकल रही हैं. उन्होंने फैंस से अपील की थी कि वे भी खुद और देश की सुरक्षा में बाहर ना निकलें और कोरोना पर विजय के लिए सहायक बनें.

इस हॉलीवुड जोड़ें ने अपनी हिम्मत से कोरोना को दी मात

सिंगर फ्रेंच मोंटाना पर महिला ने लगाया रेप का आरोप

'आयरन मैन 2' के एक्टर को कोरोना वायरस की फर्जी दवा बेचते हुए किया गया गिरफ्तार

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -