नहीं रहे हैरी पॉटर फेम पॉल ग्रांट
नहीं रहे हैरी पॉटर फेम पॉल ग्रांट
Share:

'हैरी पॉटर एंड द सॉर्सेरर्स स्टोन' और 'स्टार वॉर्स: रिटर्न ऑफ द जेडी' जैसी शानदार हॉलीवुड मूवीज में दमदार किरदार निभाने वाले अभिनेता पॉल ग्रांट का देहांत हो गया है। पॉल ने महज 56 वर्ष की उम्र में दुनिया को अलविदा बोल दिया है, इस खबर से फैंस और मनोरंजन जगत के सितारे सतके में हैं। अभिनेत्री के निधन की जानकारी उनकी बेटी जेने ग्रांट ने सबको दी। 

पॉल ग्रांट की बेटी जेने ने एक इंटरनेशनल मीडिया संस्थान को जानकारी दी है, 'मेरा दिल टूट गया है, कोई भी लड़की अपने पिता से हमेशा के लिए दूर जाने को तैयार नहीं होती है। वह इतने प्रसिद्ध और प्यार करते थे। पापा बहुत जल्दी चले गए।'  कथित तौर पर पॉल ग्रांट 16 मार्च को लंदन में किंग्स क्रॉस स्टेशन के बाहर गिर गए थे, इसके उपरांत उन्हें आनन-फानन में अस्पताल लेकर पहुंचे। पॉल का ब्रेन डेड था और वह लाइफ सपोर्ट पर थे। वहीं, अब पॉल ग्रांट की मौत की खबर ने हर किसी का दिल तोड़ डाला। पॉल ग्रांट ने 'हैरी पॉटर' और 'स्टार वॉर्स' के अलावा 'द डेड' (1987) और 'भूलभुलैया' (1986) जैसी मूवीज में भी काम किया था। 

ग्रांट को 'विलो' (1988), 'भूलभुलैया' और 'लीजेंड' (1985) जैसी फिल्मों में एक स्टंट कलाकार के रूप में भी काफी सराहा गया। ग्रांट की प्रेमिका मारिया ड्वायर ने उनके निधन पर दुख जाहिर करते हुए कहा, 'पॉल मेरे जीवन का प्यार था। सबसे मजेदार आदमी जिसे मैं जानती थी। उसने मेरे जीवन को पूर्ण बना दिया। उसके बिना जीवन कभी भी पहले जैसा नहीं रहेगा।' वहीं सोफी जेने ने बोला है, 'मैं तबाह हो गई हूं। मेरे पिता कई मायनों में शानदार थे। वह हमेशा सभी के चेहरे पर मुस्कान और हंसी लाते थे। वह किसी के लिए भी कुछ भी कर सकते थे और आर्सेनल के बड़े प्रशंसक थे। वह एक अभिनेता, पिता और दादा थे। वह अपनी बेटियों और बेटे और अपनी प्रेमिका मारिया से बहुत प्यार करते थे, साथ ही उनके बच्चे जो उनके लिए सौतेले बच्चों की तरह थे। मेरे पिताजी, मैं आपसे बहुत प्यार भी कर रही है।'

VIDEO! भुवन बाम पर भड़के शाहरुख खान, जानिए क्या है मामला?

रुला देगा भीड़ का पहला गाना

इवेंट में कचरा उठाते नजर आए रणवीर सिंह तो ट्रोलर्स ने लगा दी क्लास

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -