हॉलीवुड एक्टर  डैनियल रैडक्लिफ ने वीडियो शेयर कर इस एक्ट्रेस को किया बर्थ डे विश
हॉलीवुड एक्टर डैनियल रैडक्लिफ ने वीडियो शेयर कर इस एक्ट्रेस को किया बर्थ डे विश
Share:

बॉलीवुड अभिनेता शाहिद कपूर और डैनी जैसे स्टार्स के साथ अपना बर्थ डे शेयर करने वाली अभिनेत्री सान्या मल्होत्रा को अपने जन्मदिन पर एक खास तोहफा मिला हैं. और ये तोहफा उन्हें हैरी पॉटर फिल्मों के लीड कैरेक्टर और एक्टर डैनियल रैडक्लिफ ने एक वीडियो के सहारे उन्हें जन्मदिन की शुभकामनाएं भेजीं हैं. डैनियल का ये वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है.

डैनियल ने इस वीडियो में कहा हैं की,  हाय, मैं यहां जुनैद के साथ मौजूद हूं. हेलो, सान्या, हैप्पी बर्थ डे. आप जहां भी हैं, मैं उम्मीद करता हूं कि आप अपना दिन शानदार तरीके से मनाएंगी. सान्या ने भी इस वीडियो को अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर किया है. आपको बता दें कि हैरी पॉटर फिल्मों में हैरी के किरदार में नजर आते रहें हैं. जे. के. रॉलिंग के फैंटेसी उपन्यास पर आधारित हैरी पॉटर दुनिया भर में जबरदस्त लोकप्रियता पाने में कामयाब रही थी. इस उपन्यास के बाद बनी फिल्म फ्रेंचाइजी में एमा वॉटसन और रुपर्ट ग्रिंट जैसे सितारे भी दिखाई दिए थे.  वही सान्या के प्रोफेशनल फ्रंट की बात करें तो वे कुछ वक्त पहले रितेश बत्रा की फिल्म फोटोग्राफ में नजर आई थीं. इस फिल्म में उनके साथ नवाजुद्दीन सिद्दीकी भी लीड रोल में थे.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

सान्या इस फिल्म के अलावा वे फिल्म लूडो में काम कर रही हैं. इस फिल्म में अभिषेक बच्चन, राजकुमार राव, आदित्य रॉय कपूर और फातिमा सना शेख जैसे सितारे नजर आएंगे. इस फिल्म का निर्देशन अनुराग बसु कर रहे हैं. सान्या पहली बार अनुराग के साथ काम करने जा रही हैं. लूडो के अलावा वे शंकुतला देवी की बायोपिक को लेकर भी चर्चा में हैं. इस फिल्म में शंकुतला का किरदार विद्या बालन निभा रही हैं वही फिल्म में सान्या का भी अहम रोल होगा.'

यह हॉलीवुड सिंगर ने पर्स से छुपाया अपना चेहरा, वायरल हुई तस्वीर

यौन उत्पीड़न का दोषी निकला यह हॉलीवुड फिल्म निर्माता

ड्वेन जॉनसन का बड़ा बयान, कहा- 'एमिली ब्लंट प्रतिभावान कलाकारों में से एक'

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -