इंग्लैंड के जहन में लम्बे समय तक रहेगी यह हार-हैरी केन

Jul 13 2018 11:05 AM
इंग्लैंड के जहन में लम्बे समय तक रहेगी यह हार-हैरी केन

रूस: क्रोएशिया से फीफा विश्वकप सेमीफाइनल में मिली शिकस्त पर गहरी निराशा जताते हुये इंग्लैंड के स्टार स्ट्राइकर हैरी केन ने गहरी निराशा जताते हुये कहा है कि यह हार टीम को लंबे समय तक जहन में रहेगी. मैच के बाद निराश इंग्लिश स्ट्राइकर ने कहा कि यह बहुत मुश्किल है, हम बहुत दुखी हैं. हमने बहुत मेहनत की थी, प्रशंसकों ने बहुत समर्थन किया था.

 

बता दें कि  क्रोएशिया ने अतिरिक्त समय में विजयी गोल कर इंग्लैंड को 2-1 से हराते हुये पहली बार विश्वकप फाइनल में एंट्री ली है और अब वह खिताब के लिये फ्रांस से मुकाबला करेगी. केन ने कहा कि हम जितनी मेहनत कर सकते थे हमने की, यह बहुत दर्दनाक है, आपको ऐसी हार का दर्द तब अधिक होता है जब आप काफी आगे तक पहुंच गये हों, हमारा टूर्नामेंट में सफर बहुत अच्छा रहा और हमने जितना सोचा था उससे आगे तक आए.

 

यहाँ पर  हैरी केन ने कहा यह मुश्किल मैच था और बराबर मौका दोनों टीमों के पास था. हम वापिस जाकर देखेंगे कि किस दिशा में हम बेहतर कर सकते थे. इंग्लिश खिलाड़ी ने कहा, ''हमने अच्छे मौके बनाये और 1-0 से बढ़त भी ली, लेकिन बाद में हम गेंद पर उतना दबाव नहीं बना सके. अब बहुत बातें की जा रही हैं लेकिन हार का अंतर बहुत कम था.

रोहित के शतक के साथ इंडिया ने बनाया यह खास रिकॉर्ड

कुलदीप का छक्का रोहित का शतक बने जीत के नायक

वनडे सीरीज़ में भी भारत का जीत से आगाज़

 

क्रिकेट से जुडी ताजा खबर हासिल करने के लिए न्यूज़ ट्रैक को Facebook और Twitter पर फॉलो करे! क्रिकेट से जुडी ताजा खबरों के लिए डाउनलोड करें Hindi News App