Harrison Ford का बड़ा बयान, कहा- ' इस फ्रैंचाइजी की किसी और फिल्म को करने के लिए तब तक उत्सुक'
Harrison Ford का बड़ा बयान, कहा- ' इस फ्रैंचाइजी की किसी और फिल्म को करने के लिए तब तक उत्सुक'
Share:

हॉलीवुड के जाने माने कलाकार हैरिसन फोर्ड को आज के समय में कौन नहीं जानता है. वह हमेशा ही अपनी फिल्मों के चलते सुर्ख़ियों में छाएं रहते है . वहीं हाल ही में हॉलीवुड स्टार हैरिसन फोर्ड का कहना है कि वह इंडियाना जोन्स 5 को सही से पेश करने के लिए बिल्कुल दृढ़ निश्चित हैं. फोर्ड ने सूचित किया कि टीम प्री-प्रोडक्शन विवरणों को ठीक कर रही है, ताकि शूटिंग को जल्द से जल्द शुरू किया जा सकें.

अभिनेता ने अनुमानिक विदेशी मीडिया को बताया कि , हमारे पास शेड्यूलिंग से जुड़े कुछ मुद्दे हैं, स्क्रिप्ट से संबंधित कुछ और चीजें अभी भी करनी है, लेकिन हम इस बारे में निश्चित हैं कि इसे बनाए जाने से पहले इसे सही करना होगा.

आपकी जानकारी एक लिए हम आपको बता दें कि दशकों से मशहूर इंडियाना जोन्स के किरदार को निभा रहे अभिनेता ने कहा कि वह इस फ्रैंचाइजी की किसी और फिल्म को करने के लिए तब तक उत्सुक नहीं हैं, जब तक कि वे इसमें कुछ अलग हटके न कर सके. मार्वेल सिनेमैटिक यूनीवर्स की सफलता का जिक्र करते हुए उन्होंने कहा, मैं उन्हें वह नहीं देना चाहता, जो वे देखना चाहते हैं, मैं उन्हें कुछ ऐसा देना चाहता हूं, जिसके बारे में उन्होंने सोचा न हो. मार्वेल मूवीज हमेशा से एक ऐसी सफलता का उदाहरण रहा है जिसने अपनी तरह से शानदार प्रदर्शन किया है. हम तब तक अगला इंडियाना जोन्स नहीं बनाएंगे, जब तक कि हम इसे दूसरे बेहतरीन तरीके से पेश करने की स्थिति में न हो. हम इसे सर्वश्रेष्ठ बनाना चाहते हैं.

एलिजाबेथ मॉस का बड़ा बयान, कहा- 'अवार्ड्स को कहीं अच्छी जगह रखना चाहती हूं'

'पोर्टर' के कवर पेज पर नज़र आई यह हॉलीवुड अदाकारा, फोटोशूट हुआ वायरल

इस हॉलीवुड एक्ट्रेस ने शेयर किया अपना नया लुक, सोशल मीडिया पर हुआ वायरल

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -