हैरिस ब्लेज़र और स्नीकर्स के साथ पावर ड्रेसिंग की नई शैली का दिया नया संकेत
हैरिस ब्लेज़र और स्नीकर्स के साथ पावर ड्रेसिंग की नई शैली का दिया नया संकेत
Share:

वाशिंगटन: उपराष्ट्रपति का चुनाव कमला हैरिस ने किया और स्नीकर्स के साथ संयुक्त ब्लेज़र्स की सुरुचिपूर्ण हस्ताक्षर शैली ने पावर ड्रेसिंग के एक नए तरीके का संकेत दिया। 56 वर्षीय हैरिस बुधवार को पहली महिला, पहली ब्लैक और पहली दक्षिण एशियाई अमेरिकी उपाध्यक्ष के रूप में इतिहास रचेंगी। कई अमेरिकी मीडिया आउटलेट्स ने बताया कि अपने काम के प्रति दृढ़ विश्वास और समर्पण की महिला के रूप में उभरते हुए, हैरिस सुनिश्चित करते हैं कि उनका आकर्षक व्यक्तित्व उनके व्यक्तित्व से परिलक्षित होता है।

उसकी नो-बकवास अलमारी में अक्सर तेज ब्लेज़र, स्किनी पैंट, मोती और कॉनवर्स स्नीकर्स होते हैं। न्यूयॉर्क पोस्ट की एक रिपोर्ट में ब्लॉग व्हाट्स कमला वोर को चलाने वाले सुसान ई. केली ने कहा, उनकी शैली समझ में आती है, सुसंगत, सुरुचिपूर्ण, व्यवसायिक है।

हैरिस ने हमेशा एक सरल अभी तक सुशोभित रूप बनाए रखा है, चाहे वह उपराष्ट्रपति पद के उम्मीदवार के रूप में उसकी शुरुआत हो या जब डेमोक्रेट ने 3 नवंबर के राष्ट्रपति चुनाव में जीत दर्ज की है। हैरिस फैशन लक्ष्य देंगे। जो महिलाएं जो भी पहनती हैं, उसमें स्टाइलिश दिखना चाहती हैं, उन्होंने अपनी सिग्नेचर स्टाइल में वोग के फरवरी इश्यू के कवर पेज पर छापा है।

व्हाइट हाउस से प्रस्थान करने से पहले डोनाल्ड ट्रम्प ने ओवल कार्यालय में छोड़ा पत्र, कही ये बातें

भूटान को भारत से मिली कोविशिल्ड वैक्सीन की पहली 150 हजार खुराक

इंडोनेशियाई नेता ने विमान दुर्घटना में मारे गए लोगों के परिवार को किया मुआवजा देने का वादा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -