उधर अफ्रीका में क्रिकेट खेल रही हरमनप्रीत, इधर बन गई DSP
उधर अफ्रीका में क्रिकेट खेल रही हरमनप्रीत, इधर बन गई DSP
Share:

भारत की उभरती हुई सितारा क्रिकेटर और महिला टी-20 क्रिकेट टीम की कप्तान हरमनप्रीत कौर के खाते में एक और नई उपलब्धि जुड़ गई है. लेकिन, यह पलब्धि क्रिकेट के मैदान से नहीं बल्कि, उनकी नौकरी को लेकर आई है. भारतीय टी-20 क्रिकेट टीम की कप्तान रेलवे की नौकरी छोड़कर अब पंजाब पुलिस में अपनी सेवाएं देती हुई नजर आएंगी. 

हरमनप्रीत को DSP के पद पर नौकरी मिली है. वह अगले माह से अपना पदभार ग्रहण करेगी. हरमनप्रीत को DSP की नौकरी मिलने का ऐलान आज कुछ ही समय पहले किया गया हैं. सरकार के प्रवक्ता ने बताया कि, इस संदर्भ में रेलवे से राज्य सरकार को संदेश प्राप्त हुआ है. आपको बता दे कि, हरमन इससे पहले रेलवे में नौकरी करती थी. हालांकि, वे अब पंजाब पुलिस में अपनी सेवाएं देगी.

हरमनप्रीत अगले माह 1 मार्च से अपना पदभार संभालेगी. आपको बता दे कि, हरमनप्रीत फ़िलहाल अफ्रीकी दौरे पर है. और वे वह भारतीय टीम का टी-20 सीरीज में नेतृत्व कर रही हैं. इस अवसर पर पंजाब के सीएम ने खुशी जाहिर करते हुए कहा कि, वह आश्वस्त हैं कि हरमनप्रीत अपने बेहतरीन काम को जारी रखेंगी और पंजाब को गौरवान्वित करेंगीं. अमरिंदर ने हरमनप्रीत को नए पद की नियुक्ति हेतु अनुमति देने के लिए केंद्रीय मंत्री पीयूष गोयल का शुक्रिया अदा किया. 

भारतीय टीम में सुधार की जरूरत : मिताली राज

चहल की खराब गेंदबाजी पर क्लासेन का बड़ा बयान

इस दिग्गज खिलाड़ी ने कहा- फिक्सिंग का मिला था ऑफर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -