बिग बैश में भी छाई हरमनप्रीत

एक तरफ जहां भारत की पुरुष क्रिकेट टीम हर जगह अपनी सफलता के झंडे गाड़ रही है वहीं विमेंस क्रिकेट टीम भी नित नयी ऊंचाइयों को छू रही है। भारतीय महिला टी-20 टीम की खिलाड़ी हरमनप्रीत कौर ने बिग बैश लीग में पहले मैच में धमाकेदार प्रदर्शन करते हुए 'प्लेयर ऑफ द मैच' का पुरस्कार हासिल किया। भारत की ओर से बिग बैश लीग में खेलने वाली हरमनप्रीत कौर पहली भारतीय महिला खिलाड़ी है।

हरमनप्रीत ने अपने सिलेक्शन को सही साबित करते हुए पहले ही मैच में जीत को न केवल जीत दिलाई बल्कि 'प्लेयर ऑफ द मैच' का अवार्ड भी जीता। हरमनप्रीत मैदान में सिडनी थंडर टीम की ओर से मेलबर्न स्टार्स के खिलाफ खेलने उतरी। इस मैच में सिडनी थंडर्स ने मेलबर्न स्टार्स को आठ विकेट से पराजित किया। हरमनप्रीत का बिग बैश लीग में यह पहला सत्र है और पहला ही मैच भी रहा।

हरमनप्रीत ने 28 गेंदों का सामना करते हुए नाबाद 47 रन बनाए। पारी के दौरान हरमनप्रीत ने दो चौके और तीन छक्के जमाए। वहीं गेंदबाजी के दौरान उन्होने 27 रन देकर चार विकेट भी लिए। मेलबर्न टीम ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में 9/116 रन बनाए। जवाब में सिडनी थंडर्स ने 18।5 ओवर में लक्ष्य हासिल कर लिया।

टीम इंडिया की इस महिला खिलाडी ने बनाया ऐसा रिकॉर्ड जो कोई नही बना...

विराट को लेकर एंडरसन से नाराज हुए...

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -