हरमनप्रीत कौर का नाम डब्ल्यूबीबीएल-7 टूर्नामेंट की टीम में

हरमनप्रीत कौर, एक भारत की ऑलराउंडर और टी20 कप्तान, जो मेलबर्न रेनेगेड्स के लिए खेलती है, क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया (सीए) की आधिकारिक महिला बिग बैश लीग -7 (WBBL-7) की टीम में नामित केवल दो अंतरराष्ट्रीय क्रिकेटरों में से एक है। 

न्यूजीलैंड की सोफी डिवाइन, जो पर्थ स्कॉर्चर्स के लिए खेलती है, डब्ल्यूबीबीएल -7 "टीम ऑफ द टूर्नामेंट" में एकमात्र गैर-ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटर है, जिसे कप्तान बनाया गया है। हरमनप्रीत ने इस सीजन में रेनेगेड्स के लिए 11 पारियों में 66.5 के औसत और 135.25 के स्ट्राइक रेट से 399 रन बनाए। उन्होंने  तीन अर्धशतक बनाए, जिनमें से उनका  सर्वश्रेष्ठ 81 रन था। हरमनप्रीत ने 15 विकेट पर 20.4 के औसत से 3/22 के उच्च के साथ 15 बार गेंदबाजी की।

"हरमनप्रीत कौर अपनी नई टीम में शामिल होने के बाद से रेनेगेड्स के लिए बल्ले और गेंद के साथ एक शक्तिशाली रही है, जिससे उनकी टीम की तालिका में वापसी हुई है। वह बल्ले से बहुत अच्छा खेल रही है और  पॉवरप्ले में गेंदबाज़ी उनका आत्मविश्वास को दिखा रही है। वो एक मेहनती खिलाडी है जो अपने खेल को निखार रही और आने वाले वक़्त में अपनी राष्ट्रीय टीम का नेतृत्व करेंगी।"

केजरीवाल की 'शराब नीति' के खिलाफ सड़कों पर उतरे लोग, बोले- ठेके खुले तो नहीं मिलेंगे वोट

शीतकालीन सत्र से पहले 28 नवंबर को होगी सर्वदलीय बैठक, PM मोदी हो सकते हैं शामिल

23 नवंबर को मार्गशीर्ष माह की संकष्टी चतुर्थी, जरूर पढ़े यह कथा

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -