टखने में चोट के कारण टीम से बाहर हुई हरमनप्रीत कौर

नई दिल्ली : भारतीय महिला टीम को एक बड़ा झटका लगा है दरअसल टीम की उप कप्तान हरमनप्रीत कौर टखने की चोट के कारण इंग्लैंड के खिलाफ वन-डे अंतरराष्ट्रीय सीरीज से बाहर हो गई। भारत इंग्लैंड की महिला क्रिकेट टीम के खिलाफ मुंबई में तीन मैचों की वन-डे सीरीज 22 फरवरी से खेलेगा जिसके बाद तीन टी-20 अंतरराष्ट्रीय मैचों की सीरीज गुवाहाटी में चार मार्च से शुरू होगी।

आईसीसी वनडे रैंकिंग में अब भी इस स्थान पर है भारत

इस कारण हुई चोटिल 

सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार इंग्लैंड की महिला टीम के खिलाफ दो अभ्यास मैच खेलने वाली युवा हरलीन देओल को पहली बार भारतीय टीम में शामिल किया गया है। पता चला है कि हरमनप्रीत को पटियाला में ट्रेनिंग सत्र के दौरान टखने में चोट लगी। उनकी यह चोट ग्रेड दो की है। वह अब बेंगलुरू के एनएसीए में रिहैबिलिटेशन से गुजरेंगी जहां उनकी चोट का आकलन किया जाएगा। 

तीसरे वनडे में बांग्लादेश को 88 रनों से हराकर न्यूजीलैंड ने अपने नाम की सीरीज

अब यह लेंगी हरमनप्रीत की जगह 

प्राप्त जानकारी के अनुसार हरमनप्रीत अगर टी-20 अंतरराष्ट्रीय सीरीज तक फिट नहीं होती हैं तो स्मृति मंधाना उनकी जगह टीम की अगुआई करेंगी। हरमनप्रीत कौर की जगह अब हरलीन देओल को टीम में शामिल किया जाएगा. देओल सोमवार को हुए अभ्यास मैच में भारतीय बोर्ड एकादश टीम का हिस्सा थीं. हरलीन देओल को पहली बार भारतीय टीम में शामिल किया गया है. 

श्रीलंका के खिलाफ दूसरा टेस्ट नहीं खेल पाएगा साऊथ अफ्रीका का यह तेज गेंदबाज

NZ vs BAN ODI : न्यूजीलैंड ने बांग्लादेश को दिया 331 रनों का विशाल लक्ष्य

स्कॉटलैंड ने ओमान के खिलाफ हासिल की आसान जीत

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -