हरमनप्रीत और मिताली राज को सीओए कर सकता है तलब
हरमनप्रीत और मिताली राज को सीओए कर सकता है तलब
Share:

नई दिल्ली: भारतीय महिला क्रिकेट टीम की टी20 वर्ल्ड कप में शर्मनाक हार के बाद अब ये मामला बढ़ता नजर आ रहा है। जानकारी के अनुसार बता दें कि इंग्लैंड के खिलाफ महिला विश्व टी20 सेमीफाइनल में टीम की सबसे सीनियर खिलाड़ी मिताली राज को विवादास्पद तरीके से जगह नहीं मिलने के विवाद के तूल पकड़ने के बाद प्रशासकों की समिति सीओए ने मामले का संज्ञान लिया है। वहीं संभावना जताई जी रही है कि इस मामले में सीओए कप्तान हरमनप्रीत कौर और मिताली को तलब कर सकती है।

बर्मिंघम 2022 कॉमनवेल्थ गेम्स में शामिल हो सकता है महिला क्रिकेट

यहां बता दें कि भारत को अंतिम चार के मुकाबले में इंग्लैंड के खिलाफ शर्मनाक हार का सामना करना पड़ा था और इसमें प्लेइंग इलेवन में हरमनप्रीत कौर ने मिताली राज को शामिल नहीं किया था। वहीं बीसीसीआई के एक शीर्ष अधिकारी के अनुसार मिताली अपना नजरिया लिखित में क्रिकेट संचालन महाप्रबंधक सबा करीम को सौंप सकती हैं जो महिला क्रिकेट के प्रभारी भी हैं। इसके साथ ही बीसीसीआई के एक वरिष्ठ अधिकारी ने नाम जाहिर नहीं करने की शर्त पर बताया कि समझा जाता है कि जल्द ही यहां बैठक होगी और सीओए के हरमनप्रीत, मिताली, रमेश (कोच रमेश पोवार), मैनेजर तृप्ति भट्टाचार्य और दौरा चयनकर्ता सुधा शाह से अलग-अलग बात करने की संभावना है जिससे कि यह समझा जा सके कि आखिर क्यों मिताली को बाहर रखा गया। 

दक्षिण अफ्रीका की मुश्किलें बढ़ी, तीन महीने के लिए टीम में नहीं होगा ये स्टार गेंदबाज़

गौरतलब है कि टीम इंडिया ने टी20 वर्ल्ड कप में शानदार प्रदर्शन करते हुए सेमीफाइनल में स्थान बनाया था। वहीं इंग्लैंड के हाथों मिली करारी हार के बाद बोर्ड टीम पर जमकर नाराज हुआ है। वहीं टीम की अनुभवी खिलाड़ी मिताली राज को सेमीफाइनल मैच में बाहर रखना अब शायद टीम मैनेजमेंट को भारी पड़ सकता है। वहीं सीओए प्रमुख विनोद राय नाखुश हैं कि खिलाड़ियों के एजेंट टीम चयन को लेकर गैरजरूरी टिप्पणी कर रहे हैं। बता दें कि राय ने रविवार को कहा कि भारतीय महिला टीम के साथ जुड़े हुए दिख रहे लोगों की टिप्पणी को चिंता के साथ देखा गया है, मीडिया में इस तरह के बयान पूरी तरह से गैरजरूरी थे। 

खबरें और भी 

इतिहास रचने से पहले ठीक से सो भी नहीं पाई थी मैरीकॉम, खुद किया खुलासा

विराट कोहली ने टीम इंडिया को दिलाई रोमांचक जीत, सीरीज 1-1 से बराबर

दीपा ने वॉल्ट इवेंट में जीता कांस्य पदक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -