हार्ले डेविडसन के डीलरों कम मुआवजे पर कानूनी कार्रवाई की मिली धमकी
हार्ले डेविडसन के डीलरों कम मुआवजे पर कानूनी कार्रवाई की मिली धमकी
Share:

हार्ले डेविडसन भारत से बाहर निकल गई और कंपनी के भारतीय डीलर कंपनी के खिलाफ कानूनी कार्रवाई करने की योजना बना रहे हैं। एक साथ बड़ी संख्या में डीलरों के समूह और कथित तौर पर कानूनी कार्यवाही करने के लिए प्रसिद्ध लॉ फर्म को काम पर रखा।

एक रिपोर्ट में कहा गया है, कंपनी द्वारा मुकदमा करने के लिए 33 से अधिक डीलरों के समूह के रूप में वे कहते हैं कि उन्हें कंपनी द्वारा "अंधेरे में रखा गया था।"  हाल ही में, मिल्वौकी-आधारित प्रतिष्ठित मोटरसाइकिल कंपनी ने भारत में अपनी बाइक बेचने के लिए पिछले महीने हीरो मोटोकॉर्प के साथ एक पुनर्वितरण साझेदारी में प्रवेश किया। साझेदारी और कोविड- 19 स्थिति के कारण डीलरों को घाटे की वसूली के लिए या तो दुकान बंद करनी पड़ती है या छोटे प्रारूप के शोरूम में जाना पड़ता है। कुछ डीलरों ने कहा कि उन्हें दिया गया मुआवजा एक महीने का किराया भी नहीं देगा।

मोटरसाइकिल कंपनी ने अपने हरियाणा प्लांट को बंद करने के बारे में 24 सितंबर को घोषणा की और एक पुनर्गठन ऑपरेशन के एक हिस्से के रूप में कंपनी कोविड-19 के प्रकोप से उत्पन्न आर्थिक जलवायु के कारण भारत में अपने बिक्री संचालन को कम कर रही है। प्रभावितों में से एक, फेडरेशन ऑफ ऑटो डीलर्स एसोसिएशन ऑफ इंडिया (एफएडीए) द्वारा आयोजित प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान कुछ डीलरों द्वारा प्राप्त मुआवजा 20% से कम था, जो भारत में परिचालन बंद होने पर अपने डीलरों को भुगतान करता है।

सीके मोटर्स लॉन्च करेंगी इलेक्ट्रिक थ्री-व्हीलर

नितिन गडकरी का बड़ा एलान, कहा- अगले 5 वर्षों में ऑटोमोबाइल विनिर्माण केंद्र के रूप में विकसित होगा भारत

Nissan Magnite के लॉन्च से पहले लीक हुई कीमत, जानिए क्या है दाम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -