Harley Davidson अपनी बाइक पर दे रहा 1 लाख का भारी डिस्काउंट

Harley Davidson अपनी बाइक पर दे रहा 1 लाख का भारी डिस्काउंट

अब तक सबसे बड़ा ऑफर अमेरिकन बाइक कंपनी हार्ले डेविडसन पर मिल रहा है. ऑटो सेक्टर में आई मंदी की मार का सबसे ज्यादा असर डीलरों पर पड़ रहा है. ब्रिकी में नरमी से डीलर्स को सबसे ज्यादा परेशानी हो रही है, क्योंकि उनके पास बिना बिक्री वाले वाहनों का 50 फीसदी से ज्यादा भंडार हो गया है और इस पर जीएसटी भी देना पड़ा है. इस साल 11 फीसदी की दोपहिया कमी दुपहिया वाहनों की बिक्री मे देखने को मिली है. जो इस कंपनी के लिए चिंता का विषय बन गया है.

Honda और Aprilia स्कूटर्स बाजार में मचा रही धमाल, जानिए कीमत

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि हार्ले-डेविसन कंपनी की गुरुग्राम में आधिकारिक डीलर कैपिटल हार्ले-डेलिसन पर जबरदस्त डिस्काउंट ऑफर कर रही है. डीलर एंट्री लेवल हार्ले बाइक पर 1 लाख रुपये का डिस्काउंट ऑफर कर रहा है. हालांकि यह डिस्काउंट डीलर के जरिए दिया जा रहा है. इस ऑफर के तहत Street 750 की कीमत 4.33 लाख रुपये हो गई है, वहीं इस बाइक की एक्स-शोरूम कीमत 5.33 लाख रुपये है. एक ट्विटर यूजर अमित चुघ ने इस ऑफर के बारे में अपडेट भी किया है. ऑफर पर डीलर की शर्तों के मुताबिक इस ऑफर को किसी और ऑफर के साथ क्लब नहीं किया जा सकता है. यह ऑफर स्टॉक खत्म होने तक रहेगा. ऑफर केवल विविड ब्लैक रंग पर ही मिलेगा. डीलरशिप पर पिछले हफ्ते Street 750 पर 75 हजार रुपये की डाउनपेमेंट पर 7.5 हजार रुपये की किश्त पर ऑफर की जा रही थी. ताकि कंपनी अपने बाइक की सेल हासिल कर सकें

Ford Ecosport से Hyundai Venue में है कितना दम, ये है तुलना

इस अमेरिकन बाइक कंपनी का डीलर के पास 2018 और 2019 दोनों मॉडल्स की बाइक्स का लिमिटेड स्टॉक है. 2019 मॉडल की Street 750 पर 64 हजार रुपये का डिस्काउंट मिल रहा है, जबकि 1 लाख रुपये का डिस्काउंट 2018 के मॉडल पर है. हालांकि 2018 और 2019 के मॉडल्स में कोई अंतर नहीं है. देश में Street 750 एंट्री लेवल बाइक है, लेकिन दुनियाभर में इसका 500सीसी का वेरियंट भी है. वहीं जल्द ही हार्ले एशियाई बाजारों के लिए छोटे इंजन लेकर आएगी. हार्ले की योजना है कि भारतीय बाजार में 2022 तक वह 250 से 400सीसी की बाइक्स लांच करेगी. ताकि वह ग्राहकों को अपनी बाइक की ओर आकर्षित कर सकें .   

Pulsar NS200 दिवाली पर हो सकती है लॉन्च, ये हो सकती है स्पेसिफिकेशन

हीरो मोटोकॉर्प ने सबसे पहले हासिल किया बीएस6 सर्टिफिकेशन, ये है बाइक

'रॉयल एनफील्ड' की ये मोटरसाइकिलें होंगी जबरदस्त, ये है रिपोर्ट