हार्ले-डेविडसन ने दो नई बाइकों से हटाया पर्दा
हार्ले-डेविडसन ने दो नई बाइकों से हटाया पर्दा
Share:

अमरीका की दिग्गज बाइक निर्माता कंपनी हार्ले-डेविडसन ने अपनी दो नई और जबरदस्त बाइक्स से पर्दा हटा दिया है. इन दोनों नई बाइक्स को Iron 1200 और Forty-Eight स्पेशल मॉडल के तौर पर पेश किया है. इन बाइक्स को नए फीचर्स से लैस किया गया है जो इसे पहले से अधिक दमदार और शानदार बनती है. उम्मीद की जा रही है कि इन दोनों बाइक्स को भारत में भी जल्द ही लांच किया जा सकता है.

हार्ले-डेविडसन की Iron 1200 और Forty-Eight स्पेशल मॉडल के कीमत की बात करें तो Iron 1200 बाइक को व्हाइविट ब्लैक, ट्विस्ट चेरी और बिलियर्ड व्हाइट कलर के साथ 9,999 डॉलर (6.5 लाख रुपए) की कीमत पर पेश किया गया है. वहीं Forty-Eight स्पेशल मॉडल की कीमत 11,299 डॉलर ( Rs 7.35 लाख रुपए) तय की गई है. Iron 1200 में 1,202 सीसी का इंजन दिया गया है.

इसके अलावा इस बाइक में 12.5 लीटर का फ्यूल टैंक, ABS तकनीक और हार्ले-डेविडसन का स्मार्ट सिक्योरिटी सिस्टम भी दिया है. जबकि Forty-Eight स्पेशल मॉडल में Iron 1200 का ही इंजन दिया गया है. वहीं बाइक में नया एल्यूमीनियम ट्रिपल क्लैंप और एक लंबा हैंडलबार भी दिया है. हांलाकि इस बाइक में बाइक में 8.3-लीटर का फ्यूल टैंक दिया है जोकि Iron 1200 से कम है.

 

यामाहा फैसीनो अब नए रूप में

होंडा मोटरसाइकिल की पावरफुल बाइक का इंतज़ार ख़त्म

रोल्स-रॉयस की लक्ज़री फैंटम लॉन्च

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -