हार्ले डेविडसन ने अपनी इन बाइक्स पर दिया 2 लाख तक का डिस्काउंट
हार्ले डेविडसन ने अपनी इन बाइक्स पर दिया 2 लाख तक का डिस्काउंट
Share:

नई दिल्ली. हार्ले डेविडसन फैट बॉय और हेरिटेज सॉफ्टेल क्लासिक बाइक्स पर इन दिनों अच्छा डिस्काउंट मिल रहा है. फैट बॉय की कीमत पहले 1,701,000 रुपये थी जो कि घटकर 1,499,990 रुपए कर दी गई है. इसके साथ ही Heritage Softail Classic मॉडल की कीमत 1,850,000 रुपये से घटकर 1,599,990 रुपये कर दी गई ये दिल्ली में एक्स शोरूम कीमते है. बता दे कि रिवाइज की यह कीमते 2017 के सॉफ्टेल मॉडल्स पर लागू किया है जिसे 1 सितंबर 2017 से लागू कर किया गया है. इन मॉडल्स पर स्टॉक सीमा तक यह डिस्काउंट जारी रहेगा.

कस्टमर्स के बेहतरी के लिए हार्ले डेविडसन नई फाइनेंस स्कीम, बुलेट ईएमआई के साथ मार्केट में आई है. हार्ले डेविडसन की बाइक 2017 Fat Boy के डिस्काउंट के तहत प्रति माह 14,999 रुपये की न्यूनतम ईएमआई है. जबकि Heritage Softail Classic की प्रतिमाह ईएमआई स्टार्टिंग प्राइस 15,999 रुपये है. हार्ले डेविडसन को रिवाइज्ड कीमत के लागू करने से उम्मीद है कि यह अधिक कस्टमर्स तक पहुंच पायेगी और किफायती कीमत के चलते इन दोनों बाइक्स की सेलिंग बढ़ने का अनुमान है.

बता दे कि हार्ले डेविडसन कम्पनी अपनी 2018 मॉडल रेंज बाइक्स को अपडेटेड इंजन के साथ लाने की प्लानिंग कर रही है. कम्पनी द्वारा 2017 के स्टॉक की कीमत में दिए डिस्काउंट से नई बाइक के लिए रास्ते खुलेंगे. जानकारी दे दे कि हार्ले डेविडसन इण्डिया कम्पनी के दिल्ली-एनसीआर, उत्तर प्रदेश, उत्तराखंड, महाराष्ट्र, चंडीगढ़, तेलंगाना, कर्नाटक, तमिलनाडु, केरल, पंजबा, वेस्ट बंगाल, गुजरात, गोआ, असम, मध्य प्रदेश और राजस्थान आदि राज्यों में डीलर्स मौजूद है.

ये भी पढ़े

रॉयल एनफील्ड ने पेश किए मॉडिफाइड कलर में दो बाइक

रेनो ने लांच किया यूजर फ्रेंडली रेनो ऐप

माइल्ड हाइब्रिड सिस्टम से लैस हो सकती है एस क्रॉस एसयूवी

 

पढिये भारत में आने वाली नई बाइक और कार के विशेषताओ के बारे में और जानिए कौनसी बाइक और कार है बेस्ट आपके लिए?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -