ब्रेकअप नहीं तोड़ सकता हरलीन को, इस पोस्ट से किया साबित

Apr 19 2019 06:08 PM
ब्रेकअप नहीं तोड़ सकता हरलीन को, इस पोस्ट से किया साबित

बॉलीवुड स्टार विक्की कौशल और हरलीन शेट्टी ज्यादा दिन तक एक साथ नहीं रहे. जल्दी ही इन दोनों के रास्ते अलग हो गए जिससे उनके फैंस को हैरानी भी हुई. इनके अलग होने के बाद से ही ऐसी खबर आने लगी कि ब्रेकअप के चलते हरलीन शेट्टी डिप्रेशन में चली गईं हैं. लेकिन हाल ही में जो हुआ है उससे ये नहीं लगता कि वो डिप्रेशन में हैं. अभी हाल ही में उन्होंने एक पोस्ट शेयर की है जिसे हम आपको बताने जा रहे हैं. 

अगर रिपोर्ट कि अगर मानें तो कैटरीना कैफ से बढ़ रही विक्की कौशल की नजदीकियां भी इनके ब्रेकअप का कारण बनी. हाल ही में हरलीन शेट्टी के द्वारा शेयर किए गए पोस्ट को देख ऐसा लग रहा है कि हरलीन शेट्टी ने इन सब बातों को महज एक अफवाह साबित कर दिया है. हरलीन ने सोशल मीडिया पर एक पोयम लिखा है जिसमें मेंशन किया है कि ब्रेकअप उन्हें तोड़ नहीं सकता है. जिसके बाद हरलीन को लोगो ने एप्रिशिएट करना शुरू कर दिया, कई सोशल मीडिया यूजर्स ने हरलीन के मेंटली स्ट्रांग होने और शानदार एडीड्यूट की सराहना भी की है. यहां देखें उनकी पोस्ट.

बता दें, पोस्ट के साथ हरलीन शेट्टी ने अपनी ब्लैक एंड व्हाइट फोटो भी शेयर की है, जिसमें वो सुपर गॉर्जियस दिखाई दे रही हैं. वहीं अगर विक्की कौशल की बात करें तो 'तख्त' और 'सारे जहां से अच्छा' के अलावा भूमिक पेडनेकर के साथ एक हॉरर फिल्म में भी नजर आएंगे. इस फिल्म को डेब्यूटेन डायरेक्टर भानू प्रताप सिंह डायरेक्ट करेंगे., जो शशांद खैतान के असिस्टेंट डायरेक्टर भी रह चुके हैं. इस फिल्म को धर्मा बैनर तले प्रोड्यूस किया जाएगा.

अपने तलाक पर बोले अरबाज़ खान, कहा- 'सब ठीक था लेकिन...'

रिलीज़ से पहले ही विवादों में घिरी 'मेन्टल है क्या', नाम पर आई समस्या

शादी के पहले ही रणबीर संग ये काम करने को बेताब हैं आलिया