Halle Open में हरकाज ने दानिल मेदवेदेव को दी करारी मात
Halle Open में हरकाज ने दानिल मेदवेदेव को दी करारी मात
Share:

पोलैंड के ह्यूबर्ट हरकाज ने रविवार को हाले ओपन टेनिस टूर्नामेंट के फाइनल में वर्ल्ड के नंबर एक रूसी खिलाड़ी कहे जाने वाले दानिल मेदवेदेव को 6-1, 6-4 से सीधे सेटों से करारी मात दे दी है। 64 मिनट तक चले खिताबी मुकाबले में हरकाज पूरी तरह मेदवेदेव पर भारी पड़े। नंबर एक खिलाड़ी की निरंतर यह दूसरी बड़ी हार है। 12 जून को उन्हें नीदरलैंड के टिम वान रिजतोवैन ने 6-4, 6-1 से मात दी थी।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार वर्ल्ड के 12वें नंबर के खिलाड़ी हरकाज ने कॅरिअर का 5वां और ग्रास कोर्ट पर पहला खिताब अपने नाम कर लिया है। विंबल्डन से पहले ग्रास कोर्ट पर हरकाज का यह खिताब बहुत मायने रखता है। पिछली बार विंबल्डन में वह सेमीफाइनल तक पहुंचे चुके है।

मैच के दौरान हटीं बेलिंडा बेंचिज, ओंस जेबुअर बनीं चैंपियन: खबरों का कहना है कि बर्लिन ओपन महिला टेनिस टूर्नामेंट का खिताब ट्यूनीशिया की ओंस जेबुअर ने जीत अपने नाम कर ली है। स्टेफी ग्राफ स्टेडियम में हुए फाइनल मुकाबले के बीच स्विट्जरलैंड की बेलिंडा बेंचिज बीच में ही हट गईं। बेलिंडा जब मुकाले हटीं उस समये ओंस पहला सेट 6-3 से जीत चुकी थीं और दूसरे में 2-1 से आगे जा चुकी थी। चोटिल होने के कारण बेलिंडा अपना मैच आगे जारी नहीं रख सकीं और ओंस को वाकओवर दे दिया गया। 

एशियाई साइकलिंग के दूसरे दिन भारत ने रचा इतिहास, अपने नाम किए कई मेडल

बड़ी खबर: चेस ओलिंपियाड में पीएम मोदी ने सौंपी मशाल, बोले- "2024 और 2028 ओलंपिक को लक्ष्य...."

Diamond League: फ्रेजर ने इतने सेकंड में जीता 100 मीटर का स्वर्ण

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -