हरियाणवी सिंगर व डांसर अपराधियों के निशाने पर
हरियाणवी सिंगर व डांसर अपराधियों के निशाने पर
Share:

गुरुग्राम : अपराध कब कहा किसके साथ हो रहा है या हो सकता है इसका पता लगाना मुश्किल है. इंटरनेट ने अपराधों को और ज्यादा संगीन और सुगम बना दिया है. अब ताजा खबर ही ले लीजिये. हरियाणा की लोक गायिकाएं इन दिनों अपराधियों के निशाने पर हैं. गुरूवार को रोहतक में हरियाणवी सिंगर व डांसर आरती भौरिया को दुष्कर्म और अश्लील फोटो इंटरनेट पर अपलोड करने की धमकी मिली है. एक अज्ञात कॉल पर उन्‍हें यह धमकी दी गई. धमकी में आरती को स्‍टेज पर न आने के लिए कहा गया है.

इस बारे में मंडी पुलिस चौकी में एक महिला सहित तीन लोगों के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई गई है. आरती के अनुसार में 31 दिसंबर को घर पर थी. तभी रात करीब सवा नौ बजे उसके मोबाइल पर अज्ञात नंबर से कॉल आया. कॉल करने वाले युवक ने बताया कि वह बहादुरगढ़ का रहने वाला है लेकिन उसने खुद का नाम नहीं बताया. इसके बाद आरोपी ने आरती के एक कार्यक्रम का जिक्र करते हुए कहा कि यदि घर से बाहर आई तो दुष्कर्म कर देगा. आरोपी यही नहीं रुका उसने आरती को धमकी दी कि यदि कोई भी स्टेज शो किया तो कपड़े फाड़कर अश्लील फोटो बना लेगा और उसको इंटरनेट पर अपलोड कर देगा.

आरती ने आरोप लगाया है कि हिसार की रहने वाली एक गायिका गौरी रानी के कहने पर ही आरोपी युवक उसे धमकी दे रहा है. गायिका का कहना है कि आरोपी कई महीनों से फोन करके उसे परेशान कर रहा है. बता दें कि आरती भौरिया और गौरी रानी दोनों ही हरियाणा की फेमस डांसर हैं. पॉपुलैरिटी में सपना के बाद दोनों का नंबर आता है. अकसर हरियाणा के अलग-अलग स्टेज प्रोग्राम में दोनों को देखा जा सकता है.

हरियाणा में सब्जियों का समर्थन मूल्य घोषित

विकास की दृष्टि से गौरवमयी रहा गुरुग्राम का एक साल

कोच्चि- ऑनलाइन सैक्स रैकेट का पर्दाफाश

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -