प्रेमिका ने प्रेमी से कहा, 'मेरी दोस्त के साथ संबंध बना लो' और फिर..
प्रेमिका ने प्रेमी से कहा, 'मेरी दोस्त के साथ संबंध बना लो' और फिर..
Share:

हरियाणा के करनाल से हाल ही में एक ऐसा मामला सामने आया है जिसे सुनकर आप हैरान रह जाएंगे. इस मामले में एक 62 वर्षीय बुजुर्ग के साथ बहुत गलत किया गया. खबरों के अनुसार अश्लील विडियो बनाने वाली महिला को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया. आरोपी महिला के पास तीन लाख रुपये की नकदी के साथ-साथ दो मोबाइल फोन भी मिले हैं.

जानकारी के अनुसार यह आरोप है कि आरोपी महिला ने 62 वर्षीय बुजुर्ग को जाल में फंसाकर अपनी सहयोगी के साथ शारीरिक संबंध बनवाए और विडियो बनाकर 5 लाख रुपये की मांग की इसके बाद पुलिस ने साजिश रचने वाली महिला को गिरफ्तार कर लिया है जबकि पंजाब की रहने वाली दूसरी युवती फरार हो चुकी है. अब पुलिस उसकी तलाश में जुटी हुई है. वहीं कहा जा रहा है कि हरियाणा और पंजाब में फैला हुआ एक गिरोह है जो अब तक कई लोगों को अपना शिकार बना चुका है और उन्ही में यह महिला भी शामिल है.

पूरी घटना के अनुसार करनाल में एक महिला ने असंध के रहने वाले एक 62 वर्षीय बुजुर्ग को प्रेमजाल में फंसाया और बाद में अपनी सहयोगी के साथ संबंध बनाने को कहकर विडियो बना लिया और केवल इतना ही नहीं, आरोपी महिला बुजुर्ग से पैसों की डिमांड करने लगी और बाद में तंग आकर बुजुर्ग ने मामले की सूचना पुलिस को दी, जिस पर पुलिस ने कार्रवाई करते हुए आरोपी महिला को तीन लाख रुपये के सात गिरफ्तार कर लिया है.

अमिताभ की फिल्म दिखाने के बहाने लड़की को दिखाई पोर्न फिल्म और फिर..

14 दिन की बच्ची को 25 साल के दरिंदे ने बनाया हवस का शिकार, लड़ रही है मौत से

प्रेमी ने किया व्हाट्सएप पर ऐसा काम कि प्रेमिका पहुंच गई पुलिस स्टेशन

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -