BJP उम्मीदवार सोनाली फोगाट हरियाणा में हुई फ़ैल, Tik Tok स्टार का नहीं चला जादू

BJP उम्मीदवार सोनाली फोगाट हरियाणा में हुई फ़ैल, Tik Tok स्टार का  नहीं चला जादू

विधानसभा के चुनावी दंगल के बीच Haryana Election Results के रुझान सामने आ रहे हैं, जिसमें आदमपुर सीट से चुनाव लड़ रहीं टिकटॉक स्टार सोनाली फोगाट पीछे चल रही हैं, कांग्रेस के कुलदीप बिश्नोई आगे चल रहे हैं. आदमपुर सीट बिश्नोई परिवार का गढ़ मानी जाती है, यहां 11 बार बिश्नोई परिवार का सदस्य रहा है. हर बार की तरह इस बार भी कांग्रेस ने कुलदीप बिश्नोई पर दांव खेला है. वहीं बीजेपी ने टिकटॉक स्टार सोनाली फोगाट को यहां से टिकट दिया है. टिकटॉक पर हमेशा चर्चा में रहने वाली सोनाली लोगों का दिल जीत पाने में नाकाम दिख रही हैं चुनाव प्रचार में सोनाली फोगाट काफी विवादों में रही थीं.

  ध्यान देने वाली बात ये है की आदमपुर स्थित बालसमंद गांव में आयोजित रैली में सोनाली फोगाट ने लोगों से भारत माता की जय के नारे लगवाए. उन्होंने जब नारे लगाने को कहा तब भीड़ में कुछ लोगों के शांत रहने पर उनसे पूछा, ''पाकिस्तान से आये हो क्या? पाकिस्तानी हो क्या? अगर हिन्दुस्तान से आए हो तो भारत माता की जय बोलो.'' सोनाली फोगाट ने इसके बाद भीड़ में नारा नहीं लगाने वालों की ओर देखते हुए कहा, ''मुझे शर्म आती है कि आप जैसे लोग भी भारतीय हैं जो तुच्छ राजनीति के लिए ‘भारत माता की जय' के नारे नहीं लगाते.''. उनका ये वीडियो काफी वायरल हुआ था. सोनाली फोगाट ने चुनाव प्रचार के दौरान भी टिकटॉक पर कई वीडियो शेयर किए थे, जिनको काफी पसंद किया गया था.

सोनाली फोगाट टिकटॉक (TikTok) पर काफी मशहूर हैं. वो आए दिन अपने वीडियो टिकटॉक पर पोस्ट करती रहती हैं. उनके वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल होते हैं. उनकी लोकप्रियता का अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि उन्हें  टिकटॉक पर एक लाख 93 हजार से ज्यादा लोग फॉलो करते हैं.

विधानसभा चुनाव 2019 : महाराष्ट्र के रुझानों में BJP की वापसी, हरियाणा में फंसी

हरियाणा चुनाव Live : बीजेपी और कांग्रेस में कांटे की टक्कर, बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष ने सौपा इस्तीफा

महाराष्ट्र चुनाव Live: भाजपा को बड़ा झटका, 6 कैबिनेट मंत्री मतगणना में पिछड़े