भरीसभा में हरियाणा के सीएम को लगी फटकार
भरीसभा में हरियाणा के सीएम को लगी फटकार
Share:

मोदी सरकार के 4 साल पूरे होने के मौके पर आयोजित कार्यक्रम में हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर को उस समय एक अजीबो-गरीब स्थिति का सामना करना पड़ा जब उन्हें केंद्र की मोदी सरकार में राज्यमंत्री राव इंद्रजीत सिंह से भरी सभा लताड़ दिया. राव इंद्रजीत ने खट्टर की लेट-लतीफी पर उन्हें फटकार लगाते हुए कहा कि 2019 के चुनाव में आपकी सरकार से मदद की उम्मीद नहीं हैं. इंद्रजीत सिंह के बयान पर जब खट्टर से प्रतिक्रिया मांगी गई तो वो असहज नजर आए. खट्टर ने कहा कि वह इंद्रजीत सिंह की बेबाकी के कायल हैं, उनके दिल में जो था कह दिया. ये सब तो घर की बात है.

राव इंद्रजीत सिंह ने कहा, 'मुझे कोई खास उम्मीद नहीं है कि आपकी सरकार चुनाव में सांसदों की मदद करेगी. जो हीरो होंडा चौक का उद्घाटन होना था वो मैं अपनी तरफ से कर आया, फीता ही काटना बकाया है वो आप जाकर कर आईये. आपने टाइम दिया था आप नहीं पहुंचे, मैं होकर आ गया. आपके पास निजी सचिव हैं, आप फोन कर देते. किसी को तो खबर करनी चाहिए कि हम वहां खड़े रहें. केंद्र सरकार का कार्यक्रम हो, केंद्र का पैसा लग रहा हो और हम घूमकर चले जाएं, यह हम नहीं करेंगे.'

गुरुग्राम से सांसद इंद्रजीत सिंह यहीं नहीं रुके, उन्होंने मनोहर लाल खट्टर को संबोधित करते हुए यह तक कह दिया कि बेहतर यही है अगली बार आपको आमंत्रित ही न किया जाए. केंद्रीय मंत्री गडकरी से अनुरोध करते हुए राव इंद्रजीत ने कहा कि अगली बार से ऐसे कार्यक्रम में केंद्र का मंत्री उपस्थित होना चाहिए.

हरियाणा कांग्रेस की कमान को लेकर कयास जारी

हरियाणा में आंधी के बाद ओले गिरे, वहीं दिल्ली में छाया अँधेरा

गुड़गांव में नमाज़ विवाद गहराया

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -