इस बार अपनी बहु को दें ये खास तोहफे, तीज होगी खास
इस बार अपनी बहु को दें ये खास तोहफे, तीज होगी खास
Share:

हिन्दू त्यौहार शुरू हो चुके हैं और ऐसे में सबसे पहले आ रही है हरियाली तीज जो सुहागनों के लिए बहुत विशेष दिन होता है. इसे महिलाएं अपने पति की लम्बी उम्र के लिए करती हैं. अगर शादी के बाद की पहली तीज हो तो यह अवसर और भी ज्यादा खास हो जाता है. ऐसे में सास अपनी बहू को तोहफा देकर इस दिन को उसके लिए और भी स्पेशल व यादगार बना सकती हैं. अगर आप बहु को कुछ देना चाहती हैं ओट यहां जानें गिफ्ट्स के कुछ आईडिया. 

कपड़े : शादी के दौरान लड़कियों को वैसे ही कई साड़ियां व अन्य पारंपरिक कपड़े मिलते हैं, ऐसे में आप चाहे तो उन्हें ट्रेंडी कपड़े गिफ्ट में दे सकती हैं जो उनके ज्यादा काम आएंगे.  

ट्रेंडी जूलरी : आजकल हैवी जूलरी का चलन नहीं है, ऐसे में बहू तो ट्रेंडी जूलरी दें, ताकि वह उसे किसी भी तरह के कपड़ों के साथ आराम से मैच करते हुए पहन सके.  

स्पेशल कूपन्स : अगर समझ नहीं आ रहा कि बहू को क्या दें तो स्पेशल कूपन्स एक अच्छा तोहफा हो सकते हैं. ये स्पेशल कूपन्स, स्पा, पार्लर, शॉपिंग, हॉलिडे या किसी भी चीज से जुड़े हो सकते हैं. 

गैजेट : ये भी एक अच्छा आईडिया है जो आपकी बहु को बहुत पसंद आ सकता है. उनकी लाइफस्टाइल को ऑब्जर्व करें और उसके लिए जो गैजेट सबसे उपयुक्त लगे उसका चुनाव कर उन्हें दें.  

मानसून में अपने लुक के लिए ट्राई करें लेटेस्ट अम्ब्रेला

अपनी शादी में आप भी फॉलो कर सकते हैं यामी गौतम का लेटेस्ट लुक

पुरुषों के लिए खास हैं ये बियर्ड लुक, दिखेंगे परफेक्ट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -