कटक : विश्व भूषण हरिचंदन ने पत्रकारों से महानदी विषय पर बातचीत की

Jun 13 2018 03:00 PM
कटक : विश्व भूषण हरिचंदन ने पत्रकारों से महानदी विषय पर बातचीत की

सोमवार को भाजपा के वरिष्ठ नेता विश्व भूषण हरिचंदन ने पत्रकारों से बातचीत की. सर्किट हाउस में पत्रकारों से बातचीत करते हुए विश्व भूषण हरिचंदन ने बीजद सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि बीजद सरकार प्रदेश के लोगों को प्रताड़ित कर रही है. महानदी महासंग्राम की आड़ में बीजद लोगों को दिग्भ्रमित कर रहा है. महानदी के साथ लोगों की भावना जुड़ी है. ऐसे में उसका लाभ लेने के लिए बीजद की यह नाटकबाजी है. 

पत्रकारों से जब विश्व भूषण हरिचंदन बात कर रहे थे तब  भाजपा नेता दिलीप मलिक, लक्ष्मीधर प्रधान, राजेन्द्र सामल, ललाटेन्दु बड़ु, नयन किशोर महांती,  मनोरंजन साहू, जयदेव पृष्टि, मनमोहन उपाध्याय, अंबिका प्रसाद सामल, गंगाधर साहू  मौजूद थे.

भाजपा नेता ने बीजद सरकार से सवाल किया कि क्यों इस तरह से महानदी को लेकर लोगों को भर्मित किया जा रहा है. उन्होने कहा कि सरकार को यदि लड़ाई करना है तो उसे ट्रिब्यूनल में ही असल लड़ाई करनी होगी. इस मामले में भाजपा नेता ने मुख्यमंत्री से सवाल करते हुए कहा कि साल  2016-18 तक केंद्र सरकार ने मुख्यमंत्री को इस पर चर्चा करने को बुलाया लेकिन वह चर्चा में शामिल नहीं हुए. अब महानदी को लेकर यह लड़ाई निश्चित रूप से हास्यास्पद है.  

पेट्रोलियम मंत्री : राउरकेला में उपभोक्ताओं को जल्द ही गैस पाइप लाइन की सुविधा मिलेगी

बड़ंबा में आयोजित मिश्रण समारोह में केंद्रीय मंत्री धर्मेंद्र प्रधान ने कार्यकर्ताओं को संबोधित किया

12वीं के कला और वाणिज्य संकाय के परीक्षा परिणाम घोषित