हरीश रावत के ट्वीट से मचा घमासान, आज अहम बैठक करेगी कांग्रेस
हरीश रावत के ट्वीट से मचा घमासान, आज अहम बैठक करेगी कांग्रेस
Share:

देहरादून: उत्तराखंड कांग्रेस में मचा कलह अब दिल्ली तक पहुंच चुका है। हरीश रावत के ट्वीट के पश्चात् कांग्रेस डैमेज कंट्रोल में जुटी हुई है। इसी क्रम में पार्टी शीर्ष नेतृत्व ने हरीश रावत से चर्चा भी की है। आज हरीश रावत दिल्ली में एक पूर्व निर्धारित मीटिंग में सम्मिलित होंगे। प्रदेश के और भी वरिष्ठ कांग्रेस नेता दिल्ली पहुंच गए हैं। 

वही हरीश रावत के साथ पार्टी प्रदेश अध्यक्ष गणेश गोदियाल, नेता प्रतिपक्ष प्रीतम सिंह, सांसद प्रदीप टम्टा, पूर्व अध्यक्ष किशोर उपाध्याय समेत पार्टी के समस्त सीनियर नेताओं को दिल्ली तलब किया गया है। कल राहुल गांधी सभी नेताओं के साथ बैठकर चर्चा के पश्चात् इस इस मामले पर चर्चा करके समाधान निकालेंगे। राज्य कांग्रेस कमेटी ने इस बीच प्रदेश अध्यक्ष गणेश गोदियाल के आदेश पर आज और कल होने वाली पार्टी स्तर की सभी मीटिंग एवं कार्यक्रम भी रद्द कर दिए हैं।

वही हरीश रावत ने ट्वीट कर बताया था कि, 'है न अजीब सी बात, चुनाव रूपी समुद्र को तैरना है, मदद के लिए संगठन का ढांचा ज्यादातर जगहों पर मदद का हाथ आगे बढ़ाने की जगह या तो मुंह फेर करके खड़ा हो जा रहा है या नकारात्मक किरदार निभा रहा है। जिस समुद्र में तैरना है, सत्ता ने वहां कई मगरमच्छ छोड़ रखे हैं। जिनके आदेश पर तैरना है, उनके नुमाइंदे मेरे हाथ-पांव बांध रहे हैं। मन में बहुत बार विचार आ रहा है कि हरीश रावत अब काफी हो गया, बहुत तैर लिए, अब विश्राम का समय है!' उन्होंने एक अन्य ट्वीट में लिखा, 'फिर चुपके से मन के एक कोने से आवाज उठ रही है "न दैन्यं न पलायनम्" बड़ी उहापोह की स्थिति में हूंं, नया साल शायद रास्ता दिखा दे। मुझे भरोसा है कि भगवान केदारनाथ जी इस हालात में मेरा मार्गदर्शन करेंगे।'

यूपी चुनाव: SP-RLD की संयुक्त रैली में शामिल नहीं होंगे अखिलेश यादव, सामने आई बड़ी वजह

कमलनाथ के प्रियंका गाँधी को मध्यप्रदेश बुलाने पर बोले नरोत्तम मिश्रा- राहुल गांधी जी से दस दिन में...

राजनीति अपनी जगह, शिष्टाचार अपनी जगह.., मोदी-योगी ने फिर दिखा दिया

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -