‘धामी की धूम’ पर पोस्ट हुई हरीश रावत की आपत्तिजनक फोटो, मचा बवाल
‘धामी की धूम’ पर पोस्ट हुई हरीश रावत की आपत्तिजनक फोटो, मचा बवाल
Share:

देहरादून: उत्तराखंड के पूर्व सीएम हरीश रावत ने ‘धामी की धूम’ नाम के फेसबुक पेज पर शेयर की गई उनकी आपत्तिजनक फोटो तथा पोस्ट को लेकर आपत्ति व्यक्त की गई है। उन्होंने कहा कि इस तरीके से झूठे समाचार प्रकाशित करने के लिए इस पेज के एडमिन, उनसे क्षमा मांगे, नहीं तो वह साइबर क्राइम के तहत शिकायत दर्ज कराने के लिए बाध्य होंगे। 

इसके साथ ही हरीश रावत ने कहा कि उन्होंने बीते दिनों निर्वाचन दफ्तर से इस मामले में शिकायत दर्ज कराई थी। जिसके पश्चात् निर्वाचन आयोग ने सभी पोस्ट को तुरंत हटाने के आदेश दिए थे। इसको आपत्तिजनक व कानून के खिलाफ माना था। उन्होंने कहा कि उनकी तस्वीर के साथ छेड़छाड़ कर नीचे एक जाली अखबार की कटिंग भी लगाई गई है। वही इस पोस्ट का लोग स्क्रीनशॉट लेकर उनकी पोस्टों पर कमेंट कर रहे हैं। पोस्ट में हरीश रावत के हवाले से दिखाया गया है कि कांग्रेस सत्ता में आएगी तो मुस्लिम यूनिवर्सिटी खोलेगी। जबकि यह खबर झूठी है। उन्होंने कभी भी इस तरीके का कोई बयान नहीं दिया है। 

वही दूसरी तरफ हरीश रावत ने पद एवं पार्टी टिकट बेचने का इल्जाम लगने के पश्चात् ट्वीट कर कहा कि, "पद और पार्टी टिकट बेचने का इल्जाम बहुत गंभीर है और अगर वह इल्जाम एक ऐसे शख्स पर लगाया जा रहा हो, जो सीएम रहा है, जो पार्टी का प्रदेश अध्यक्ष रहा है, जो पार्टी का महासचिव रहा है तथा कांग्रेस कार्यसमिति का सदस्य है और इल्जाम लगाने वाला शख्स भी गंभीर पद पर विद्यमान व्यक्ति हो तथा उस शख्स द्वारा लगाये गये इल्जाम को एक अत्यधिक अहम पद पर विद्यमान व्यक्ति व उसके समर्थकों द्वारा प्रचारित-प्रसारित करवाया जा रहा हो, तो यह आरोप और भी गंभीर हो जाता है. यह इल्जाम मुझ पर लगाया गया है. मैं ईश्वर से प्रार्थना करता हूँ कि कांग्रेस पार्टी मुझ पर लगे इस इल्जाम के आलोक में मुझे पार्टी से निष्कासित करे. होली बुराईयों के समन का एक उचित उत्सव है, होलिका दहन और हरीश रावत रूपी बुराई का भी इस होलिका में कांग्रेस को दहन कर देना चाहिए‌.” 

पवन खेड़ा को रास नहीं आई कपिल सिब्बल की सलाह, बोले- आप लड़ लो कांग्रेस अध्यक्ष का चुनाव

हिजाब पर हाई कोर्ट के फैसले पर बिगड़े कांग्रेस MLA के बोल, कह डाली ये बड़ी बात

नवाब मलिक को एक और बड़ा झटका, बॉम्बे हाईकोर्ट ने सुनाया ये फैसला

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -