हरीश रावत ने अमित शाह को दी नार्को टेस्ट की चुनौती

देहरादून : उत्तराखंड के बागी विधायकों पर नैनीताल उच्च न्यायालय के निर्णय को लेकर हरीश रावत ने स्वागत किया है। इस मामले में मुख्यमंत्री हरीश रावत ने कहा है कि उन्हें बहुत अच्छा लग रहा है। अब उन्हें न्याय मिलने की आस है। यही नहीं भाजपा के नेताओं के ही साथ भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह पर भी उन्होंने निशाना साधा और उन्होंने कहा कि वे न्यायालय के आभारी हैं।

इस निर्णय का वे स्वागत कर रहे हैं। न्यायालय के सामने हैं। वे देवी - देवताओं के सामने हैं। उन्हें न्याय मिला है। जिसकी उन्हें खुशी है। उन्होंने अपने स्टिंग आॅपरेशन को लेकर कहा कि आखिर यह सब क्या चल रहा है। लगता है उत्तराखंड स्टिंग की धरती बन गई है। कोई भी सेल्फी खींचता है तो ऐसा लगता है कि वह कहीं स्टिंग तो नहीं कर रहा है।

उन्होंने मीडियाकर्मियों को लेकर कहा कि उनके उपकरणों से डर लगता है। उन्होंने भाजपा के नेताओं पर टिप्पणी करते हुए कहा कि भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह, कैलाश विजयवर्गीय, श्याम जाजू आदि का नार्को टेस्ट करने के लिए वे तैयार हैं। उन्होंने कहा कि वे नार्को टेस्ट के लिए भी तैयार हैं। उन्होंने कहा कि अब यही लगाता है कि विधानसभा से उन्हें जीत मिलेगी। 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -