राहुल गांधी के नेतृत्व में हार को भी जीत में बदल सकती है कांग्रेस  - हरीश रावत
राहुल गांधी के नेतृत्व में हार को भी जीत में बदल सकती है कांग्रेस - हरीश रावत
Share:

नई दिल्ली: कांग्रेस की तरफ से राहुल गांधी के पार्टी अध्यक्ष बने रहने पर जोर दिए जाने के एक दिन बाद कांग्रेस के दिग्गज नेता हरीश रावत ने गुरुवार को कहा है कि गांधी के नेतृत्व में देश की सबसे पुरानी पार्टी शिकस्त को भी विजयश्री में बदल सकती है. रावत ने कहा कि, रणदीप सुरजेवाला जी ने जो कहा है मैं उसी बात को दोहराता हूं कि राहुल गांधी पार्टी अध्यक्ष थे, हैं और रहेंगे.

उन्होंने आगे कहा कि देश भर के कांग्रेस कार्यकर्ताओं की यह भावना है कि राहुल जी अध्यक्ष पर पर बने रहें. उनके नेतृत्व में कांग्रेस हार को भी जीत में बदल सकती है. रावत ने कहा कि, ‘राहुल गांधी ने एक अच्छा चुनावी अभियान चलाया, हालांकि हम कामयाब नहीं हुए. अब हमें पूरे उत्साह और ऊर्जा के साथ कार्य में लगना है. संगठन को सशक्त करना है ताकि आरएसएस और भाजपा के दुष्प्रचार को नाकाम किया सके.’’  पार्टी प्रवक्ता अभिषेक मनु सिंघवी ने राहुल गांधी के इस्तीफे की पेशकश से संबंधित एक सवाल पर कहा कि, ‘रणदीप सुरजेवाला ने कल जो कहा था उसके बाद में स्थिति में कोई परिवर्तन नहीं है. यथास्थिति बनी हुई है.’’ 

दरअसल, राहुल गांधी के इस्तीफे की पेशकश को लेकर बीते कई दिनों से चल रही अटकलों पर फिलहाल विराम लगाते हुए पार्टी प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला ने बुधवार को कहा था कि गांधी पार्टी अध्यक्ष थे, हैं और आगे भी बने रहेंगे. पूर्व केंद्रीय मंत्री ए के एंटनी के नेतृत्व में हुई पार्टी के वरिष्ठ नेताओं की अनौपचारिक बैठक के बाद कांग्रेस के मुख्य प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला ने यह बयान दिया था.

पश्चिम बंगाल में हिंसा को लेकर ममता ने दिया बड़ा बयान, भाजपा पर लगाया गंभीर आरोप

जल्द ही सदस्यता अभियान शुरू करेगी भाजपा, शिवराज सिंह को मिली बड़ी जिम्मेदारी

आर्थिक तंगहाली से जूझ रहे पाकिस्तान ने दिया चीन को झटका, सीपीईसी कॉरिडोर का विकास कार्य अटका

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -