कैप्टन के बागी तेवर देख बैकफुट पर कांग्रेस, हरीश रावत ने दी सफाई

अमृतसर: कैप्टन अमरिंदर सिंह के बागी तेवरों के बीच पंजाब के कांग्रेस प्रभारी हरीश रावत का बड़ा बयान सामने आया है. हरीश रावत ने कहा है कि कैप्टन को किसान विरोधी भाजपा का मददगार नहीं बनना चाहिए. रावत ने आगे कहा कि यह समय सोनिया गांधी के साथ खड़े होने का है. हरीश रावत ने दावा करते हुए कहा कि कांग्रेस ने अमरिंदर सिंह को दो बार सीएम बनाया, उनका काफी सम्मान किया. रावत ने आगे कहा कि दो बार कॉल कर अमरिंदर को मनाने का प्रयास भी किया गया था.

हरीश रावत ने कहा कि कैप्टन के हालिया बयान अवश्य किसी से प्रभावित होकर दिए गए हैं. हरीश रावत ने कहा कि इस बात में कोई वास्तविकता नहीं है कि कांग्रेस ने अमरिंदर सिंह का अपमान किया है. दरअसल, कल अमरिंदर सिंह ने स्पष्ट कर दिया था कि वह भाजपा में तो नहीं जाएंगे, मगर कांग्रेस में नहीं रहेंगे, क्योंकि उनका जो अपमान हुआ वह उनको बर्दाश्त नहीं है. रावत ने आगे कहा कि कैप्टन अमरिंदर सिंह ने जो बातें कहीं हैं, वे उनपर वापस विचार करें.

दूसरी तरफ अटकलें लगाई जा रहीं हैं कि अमरिंदर सिंह अपनी अलग पार्टी बना सकते हैं. सूत्रों के अनुसार, अगले 15 दिन के भीतर अमरिंदर सिंह नई पार्टी बना लेंगे. लगभग एक दर्जन कांग्रेसी नेता भी उनके संपर्क में हैं. सूत्रों ने यह भी बताया है कि, कैप्टन की नई पार्टी का नाम पंजाब विकास पार्टी होगा और इसका मुख्य उद्देश्य सिद्धू को हराना होगा.

परमबीर सिंह को किसने भगाया ? महाराष्ट्र कांग्रेस और भाजपा में छिड़ी जंग

बंगाल में भाजपा को एक और झटका, MLA कृष्ण कल्याणी ने दिया इस्तीफा

घर में बुजुर्गो के अभाव से ही होता है डिप्रेशन

 

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -