हरीश रावत बोले- राहुल गांधी को संभालनी ही होगी कांग्रेस अध्यक्ष पद की जिम्मेदारी, और कोई विकल्प नहीं
हरीश रावत बोले- राहुल गांधी को संभालनी ही होगी कांग्रेस अध्यक्ष पद की जिम्मेदारी, और कोई विकल्प नहीं
Share:

नई दिल्ली: कांग्रेस में अध्यक्ष पद की जिम्मेदारी का मुद्दा एक बार फिर राहुल गांधी के नाम पर ही ख़त्म होता नज़र आ रहा है। पार्टी के दिग्गज नेता हरीश रावत ने कहा है कि राहुल गांधी को पार्टी अध्यक्ष पद की कमान संभालनी पड़ेगी। उन्होंने कहा कि यह सिर्फ उनका आग्रह नहीं है कि राहुल गांधी पार्टी के अध्यक्ष पद की बागडौर संभालें, बल्कि वे यह कह रहे हैं कि राहुल गांधी को अध्यक्ष पद की जिम्मेदारी संभालनी पड़ेगी।

उन्होंने कहा कि यह करोड़ों कार्यकर्ताओं की आवाज है और राहुल गांधी को उन कार्यकर्ताओं की भावनाओं का आदर करना पड़ेगा। हरीश रावत ने मीडिया के एक सवाल का जवाब देते हुए कहा कि राहुल गांधी हर चीज को वक़्त लेकर समझकर करना चाहते हैं। यदि इस पद के मामले में भी वे कुछ समझना चाहते हैं तो वे इसके लिए वक़्त जरूर ले सकते हैं, किन्तु उन्हें सही समय पर पार्टी के अध्यक्ष पद की कमान संभालनी पड़ेगी। इसका कोई विकल्प नहीं है।

बता दें कि हरीश रावत का यह बयान इस संदर्भ में बेहद अहम है कि पार्टी के ही कुछ वरिष्ठ नेताओं ने पार्टी के अध्यक्ष पद के लिए चुनाव कराने की मांग की थी। पार्टी में लोकतंत्र बनाए रखने और इसे मजबूती देने के लिए इन नेताओं ने अध्यक्ष पद के लिए चुनाव कराए जाने को बेहद अहम करार दिया  था।

चीन के राष्ट्रीय मौसम विज्ञान केंद्र ने जारी किया येलो अलर्ट

कांग्रेस के 5000+ ट्विटर अकाउंट ब्लॉक, राहुल गाँधी सहित दिग्गज नेता बने निशाना

'टीम ममता' में शामिल हुए RTI एक्टिविस्ट साकेत गोखले, यशवंत सिन्हा ने दिलाई TMC की सदस्यता

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -