हरीश मनवानी टाटा संस के स्वतंत्र संचालक बने

नई दिल्ली :हिंदुस्तान यूनिलीवर लिमिटेड के अकार्यकारी  चेयरमैन हरीश मनवानी (64 )को टाटा संस में स्वतंत्र संचालक  नियुक्त किया गया है. टाटा संस ने शुक्रवार को यह जानकारी दी.

इस बारे में टाटा संस के चेयरमैन एन. चंद्रशेखरन ने  निदेशक मंडल में हरीश का स्वागत करते हुए कहा कि  हरीश अपने साथ वैश्विक स्तर पर कारोबार का प्रबंधन और नेतृत्व करने का अपार अनुभव लेकर आए हैं.मनवानी कई व्यावसायिक कंपनियों और संगठनों में अपनी जिम्मेदारी निभा चुके हैं.

उल्लेखनीय है कि  मनवानी यूनिलीवर के ग्लोबल चीफ ऑपरेटिंग ऑफिसर रह चुके हैं.  इसके अलावा वह क्वालकॉम, गिलीड साइंसेज, नील्सन होल्डिंग्स, वर्लपूल और सिंगापुर के आर्थिक विकास बोर्ड के बोर्ड ऑफ डायरेक्टर्स में भी रह चुके हैं फ़िलहाल  वह ब्लैकस्टोन प्राइवेट इक्विटी ग्रुप के वैश्विक कार्यकारी सलाहकार भी हैं. यही नहीं  वह इंडियन स्कूल ऑफ बिजनस के कार्यकारी बोर्ड के चेयरमैन भी हैं.अब देखना यह है कि टाटा संस इतने दीर्घ अनुभवी मनवानी की योग्यताओं का कितना लाभ ले पाते हैं. वैसे कम्पनी को यकीन है कि मनवानी के आने से टाटा को निश्चित ही लाभ होगा. टाटा संस मनवानी के विविध संपर्कों का जरूर दोहन करेगा.टाटा संस मनवानी के विविध संपर्कों का जरूर दोहन करेगा वहीं मनवानी भी अपनी ओर से कम्पनी के हित में और भी बेहतर करने की कोशिश करेंगे ऐसा विश्वास है 

यह भी देखें 

ईंधन खरीदने के लिए भी मिलेगा लोन

शेयर बाजार में गिरावट

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -