भारतीय परोपकारी हरीश कोटेचा ने जीता लाइफटाइम अचीवमेंट अवार्ड
भारतीय परोपकारी हरीश कोटेचा ने जीता लाइफटाइम अचीवमेंट अवार्ड
Share:

भारतीय परोपकारी हरीश कोटेचा को बेघर होने का अनुभव करने वाले बच्चों और युवाओं की जरूरतों को पूरा करने के लिए अमेरिका में उनके काम की मान्यता में प्रतिष्ठित सैंड्रा नीस लाइफटाइम अचीवमेंट पुरस्कार से सम्मानित किया गया है। 9 अक्टूबर को अपने 32 वें वार्षिक सम्मेलन में नेशनल एसोसिएशन फ़ॉर द एजुकेशन फ़ॉर द एजुकेशन ऑफ़ होमलेस चिल्ड्रन एंड यूथ (NAEHCY) को अमेरिका (HC4A) के संस्थापक और अध्यक्ष के लिए सम्मानित किया गया।

सैंड्रा नीज़ लाइफटाइम अचीवमेंट अवार्ड ऐसे लोगों को सम्मानित करने के लिए प्रस्तुत किया जाता है जिन्होंने सुरक्षा, आश्रय और बच्चों और युवाओं के भविष्य के लिए अथक प्रयास किया है। कोटेचा के काम से प्रभावित होकर, NAEHCY के निदेशक मंडल ने एक बयान में कहा, "आपकी (कोटेचा की) एक विलक्षण आंदोलन को एक प्रतिकृति कार्यक्रम में बदलने की क्षमता अब 4 प्रमुख शहरों में स्थापित है।"

NAEHCY के अध्यक्ष, जिमियू इवांस ने कोटेचा को लिखे अपने पत्र में लिखा, "हम बेघर होने का अनुभव करने वाले बच्चों और युवाओं की जरूरतों को पूरा करने के लिए क्षेत्र में आपके जैसा एक वकील होने की खुशी है - अकादमिक सफलता का समर्थन और प्रोत्साहन - कार्यक्रम समन्वय और सामुदायिक सहयोग को लागू करना।" कोटेचा ने अपनी टिप्पणी में कहा कि इस पुरस्कार ने HC4A, सभी स्वयंसेवकों, दाताओं, प्रायोजकों और शुभचिंतकों के प्रभाव को पहचान लिया।

नवरात्रि के दौरान करें ये 6 काम, आपके सारे कष्ट होंगे दूर

सुशांत को इन्साफ दिलाने ने लिए फैंस उठाएंगे ऐसा कदम, पीएम मोदी तक पहुंचेगी खबर

देश में 62 लाख लोगों ने दी कोरोना को मात, एक्टिव केस 9 लाख से कम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -