उत्तराखंड: केंद्रीय मंत्री के दफ्तर में चोरों ने किये नाकाम प्रयास

Aug 01 2020 06:08 PM
उत्तराखंड: केंद्रीय मंत्री के दफ्तर में चोरों ने किये नाकाम प्रयास

देहरादून: यूनियन मिनिस्टर ऑफ़ ह्यूमन रिसोर्स डेवलपमेंट डॉ. रमेश पोखरियाल निशंक के हरिद्वार में नंद विहार कॉलोनी स्थित कैंप दफ्तर में चोरी के नाकाम प्रयास किये गए. ताला तोड़कर अंदर घुसेे चोरों ने दफ्तर खंगाल डाला, और एसी को भी उतारकर खोल दिया, किन्तु कोई सामान अपने साथ नहीं ले गए. सेंट्रल मिनिस्टर के दफ्तर में चोरी की जानकारी प्राप्त होते ही पुलिस में हड़कंप मच गया. मौके पर पहुंची पुलिस ने जांच पड़ताल की, और चोरों की धरपकड़ के लिए सीसीटीवी कैमरों की फुटेज खंगाल रही है.

वही ज्वालापुर कोतवाली इलाके की नंद विहार कॉलोनी में सेंट्रल मिनिस्टर डॉ. रमेश पोखरियाल निशंक का कैंप दफ्तर है. लॉकडाउन के पश्चात् से ही यहाँ सबकी आवाजाही बंद है. शुक्रवार को कैंप दफ्तर से चंद कदम की दूरी पर रहने वाले बीजेपी नेता एवं पूर्व मंडल अध्यक्ष संजय सहगल ने जब मुख्य द्वार का ताला टूटा देखा तो उनके होश उड़ गए.

साथ ही अंदर झांकने पर पता चला कि पूरा सामान अस्त व्यस्त पड़ा है. दो एसी खोलकर बेड पर रखे हुए थे. शौचालय से लेकर रसोई की टोटियां भी खोली गई थीं. आरओ को भी खोलने का प्रयास किया गया, किन्तु विशेष बात यह रही कि चोर कोई सामान नहीं ले गए. सुचना पाकर रेल चौकी प्रभारी लक्ष्मी सिंह ने पुलिस बल के साथ मौका मुआयना कर घटनाक्रम की जानकारी ली. कोतवाली प्रभारी प्रवीण सिंह कोश्यारी ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है. वही आरोपियों की जांच निरंतर जारी है.

सुशांत मौत केस: रिया की याचिका पर 5 अगस्त को सुनवाई करेगा SC, 3 दिग्गज वकील करेंगे बहस

कांग्रेस के लिए वोट बैंक अहम, मुस्लिम महिलाओं को न्याय दिलाना नहीं - स्मृति ईरानी

पुलिस और बदमाशों के बीच हुई मुठभेड़, घायल हुए आरोपी की हालत गंभीर