पड़ोस में रहने वाली 10 साल की नाबालिग बच्ची को अपने घर ले गया युवक और...
पड़ोस में रहने वाली 10 साल की नाबालिग बच्ची को अपने घर ले गया युवक और...
Share:

आजकल बढ़ते अपराध के मामले सभी को हैरान कर रहे हैं. ऐसे में एक मामला जो हाल ही में सामने आया है वह हरिद्वार का है. इस मामले में देवभूमि उत्तराखंड में महिलाओं और बच्चियों के साथ आपराधिक घटनाएं बढ़ती जा रही है और यह घटनाएं अब रुकने का नाम ही नहीं ले रही है. ऐसे में इस ताजा मामले को हरिद्वार जिले के लक्सर का बताया जा रहा है. इस मामले में 10 साल की नाबालिग बच्ची के साथ दुष्कर्म का मामला सामने आया है और पुलिस ने आरोपित के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है.

इस मामले में बीते शुक्रवार को पुलिस को दी शिकायत में पीड़िता के पिता ने बताया कि ''वह और उसकी पत्नी मजदूरी करने घर से बाहर गए हुए थे और उनका बेटा स्कूल गया हुआ था. इस दौरान उनकी 10 साल की बेटी घर पर अकेली थी. इसी बीच पड़ोस का ही एक युवक उसे अपने साथ बहला-फुसलाकर अपने घर ले गया, जहां उसने कमरे में बच्ची के साथ दुष्कर्म किया. इस दौरान बच्ची ने शोर मचाया तो पड़ोस के कुछ लोग मौके पर पहुंच गए. पड़ोसियों को आता देख आरोपित मौके से फरार हो गया.''

वहीं उसके बाद परिजनों ने आरोपित के खिलाफ लक्सर कोतवाली में शिकायत दायर करवाई. वहीं इस मामले में लक्सर कोतवाल वीरेंद्र सिंह नेगी ने खुलासा करते हुए बताया कि ''आरोपित के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है और युवक की तलाश की जा रही है. इस मामले में जल्द ही उसे गिरफ्तार किया जाएगा, ऐसा कहा जा रहा है.

6 वर्षीय मासूम से दुष्कर्म, छठी कक्षा के छात्र पर लगा आरोप

खाना बनाने में हुई देर तो पति ने दे दिया तीन तलाक़, मामला दर्ज

बेटी को ट्यूशन पढ़ाने वाली टीचर को महिला ने किया बेहोश और पति संग कमरे में...

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -