मौसी के घर मृत मिला युवक, पोस्टमार्टम रिपोर्ट में मौत की असली वजह

हरिद्वार के  सिडकुल क्षेत्र में मौसी के घर मृत मिले हरियाणा के युवक की मौत पिटाई से हुई थी। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में इस बात की पुष्टि हुई है। मृतक के  भाई की शिकायत पर तीन सगे भाइयों समेत छह रिश्तेदारों के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कर उनकी तलाश तेज कर दी है।सिडकुल पुलिस को 14 मई को सूचना मिली थी कि गांव आन्नेकी में एक युवती अपने घर से बिना बताए चली गई है। पुलिस ने पहुंचकर पड़ताल की थी तो युवती घर पर ही मिली थी, लेकिन उसका मौसेरा भाई संदिग्ध परिस्थितियों में मृत मिला था।

 घर पर मौसी और उसकी बेटी को छोड़कर सब गायब हो गए थे। पुलिस ने मृतक जितेंद्र कुमार (40) वर्ष पुत्र जस्से निवासी नयागांव लाडवा कुरुक्षेत्र हरियाणा के शव को पोस्टमार्टम के बाद परिचित को सौंप दिया था।पुलिस पड़ताल में सामने आया था कि मृतक अपनी एक रिश्तेदार को बहला फुसलाकर ले गया था। 13 मई को उसके रिश्तेदारों ने उसे ढूंढ निकाला था। आरोप है कि उसकी बुरी तरह पिटाई की गई थी, जिसके बाद उसकी मौत हो गई थी।

एसओ प्रशांत बहुगुणा ने बताया कि युवक की मौत पिटाई से हुई है। उसके शरीर पर मारपीट के निशान भी पाए गए थे। उन्होंने बताया कि मृतक के भाई सवरनराम पुत्र जस्से निवासी ग्राम गोविंदगढ़ थाना लाडवा जनपद कुरुक्षेत्र हरियाणा की शिकायत पर रिश्तेदार बिजेश, नरेश, संजय पुत्रगण मानचंद, लाभ सिंह पुत्र धर्मचंद, सुरेश पुत्र महेश निवासीगण आन्नेकी के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कर लिया है। उन्होंने बताया कि आरोपियों की तलाश कर रहे हैं।

कोरोना पर फिर घिरा चीन, 62 देशों ने की स्वतंत्र जांच की मांग

जम्मू कश्मीर: डोडा एनकाउंटर में हिज्बुल के दो आतंकी ढेर, एक जवान शहीद

जम्मू कश्मीर के डोडा जिले में घिरे आतंकी, सुरक्षाबलों के साथ एनकाउंटर जारी

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -