हर-हर शंभू गाने वालीं फरमानी नाज को सम्मानित करेगा मुस्लिम संगठन
हर-हर शंभू गाने वालीं फरमानी नाज को सम्मानित करेगा मुस्लिम संगठन
Share:

'हर-हर शंभू' गाने वाली फरमानी नाज का कुछ मुस्लिम धर्मगुरुओं ने विरोध किया हालाँकि अब कुछ उसके समर्थन में उतर आए हैं। हाल ही में मिली जानकारी के तहत उत्तर प्रदेश के देवबंद में मुस्लिम राष्ट्रीय मंच के जिला संयोजक राव मुशर्रफ अली ने कहा कि, 'हम उनके भजन उनके गाने का समर्थन करते हैं और मुस्लिम राष्ट्रीय मंच जल्द ही फरमानी नाज को सम्मानित करेगा।' जी दरअसल एक मशहूर वेबसाइट से बातचीत में मुस्लिम राष्ट्रीय मंच के जिला संयोजक राव मुशर्रफ अली ने कहा, 'फरमानी नाज का भजन मैंने सुना है, उनका भजन मुझे बहुत अच्छा लगा है और मैं उनके भजन का समर्थन करता हूं, यह उलेमा दीन जब गौ-हत्या होती है तब फतवा जारी क्यों नहीं करते हैं, इन मौलानाओं और इनके फतवों की वजह से हमारे देश में कट्टरवाद फैल रहा है।'

इसी के साथ मुस्लिम राष्ट्रीय मंच के जिला संयोजक राव मुशर्रफ अली ने कहा, 'वह सिंगर है और उसे तरह-तरह के भजन भी गाने पड़ेंगे, मोहम्मद रफी साहब ने भी बहुत सारे भजन गाये हैं, जो आज मंदिरों में चलते हैं और हम जल्द ही फरमानी नाज को सम्मानित करेंगे, मुस्लिम राष्ट्रीय मंच फरमानी नाज का समर्थन करती है।' आप सभी जानते ही होंगे इन दिनों 'हर-हर शंभू' गाना सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। जी दरअसल इसे मुजफ्फरनगर की रहने वाली फरमानी नाज ने भी गाकर अपने यूट्यूब चैनल पर शेयर किया और इससे देवबंद के उलेमा ने फरमानी नाज के गाए 'हर हर शंभू' भजन को लेकर कहा कि यह शरीयत के खिलाफ है। दूसरी तरफ इसको लेकर फरमानी नाज का कहना है कि वह एक कलाकार हैं और कलाकार के तौर पर हर तरह को गाना गाया है।

इन दिनों सावन का महीना चल रहा है तो उन्होंने 'हर-हर शंभू' गीत गुनगुनाकर यूट्यूब चैनल पर डाला। उन्हें किसी ने भी घर आकर गाने से नहीं रोका है। बस, कुछ लोग सोशल मीडिया पर इस तरह के कमेंट कर देते हैं। इसी के साथ फरमानी नाज ने कहा कि आज लड़कियां आत्मनिर्भर होकर समाज में जी रही हैं, वे अपने टैलेंट के दम पर आगे बढ़ रही हैं, ऐसे में किसी को भला क्यों परेशानी होनी चाहिए। फरमानी एक भक्ति चैनल चलाती हैं, जिस पर कई भक्ति गीत गाए हैं।

अर्जुन को देखते ही जोर-जोर से चिल्लाने लगीं मलाइका, सेक्सी ड्रेस में दिखीं कमाल

'मेरे घर पर आओ' रात के 3 बजे हीरो करे कॉल तो आपको जाना पड़ेगा, मशहूर एक्ट्रेस ने खोला गंदा राज

'इग्नोर करना सीखना होगा', #BoycottLaalSinghChaddha ट्रेंड पर बोलीं करीना कपूर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -