भोजपुरी फिल्म 'ओ हरे दुपट्टेवाली' का फर्स्ट लुक आया सामने, शूटिंग हुई शुरू
भोजपुरी फिल्म 'ओ हरे दुपट्टेवाली' का फर्स्ट लुक आया सामने, शूटिंग हुई शुरू
Share:

मुन्ना दूबे इंटरटेनमेंट के बैनर तले एवं वाई आर एस फिल्म्स के सहयोग से भोजपुरी फिल्म ओ हरे दुपट्टेवाली के निर्माण की घोषणा की गई है. मुंबई के एक स्टूडियो में सुप्रसिद्ध गायिका इंदू सोनाली की मधुर आवाज में गीत रिकॉर्डिंग करके फिल्म का शुभारम्भ किया गया है. इस अवसर पर फिल्म का फर्स्ट लुक भी जारी किया गया है. नायक व नायिका को रोमांटिक पोज फिल्म के पोस्टर में  दिखाया गया है. दर्शको को यह रोमांटिक ड्रामा पूरी तरह से मनोरंजित करने वाला है.

बेमिसाल खिलाड़ी का ट्रेलर हुआ लॉन्च, फिल्म की पूरी कास्ट आई नज़र

रोमांस के रूप में पोस्टर का बैक ग्राउंड हरियाली पूर्ण है, जो प्यार,प्रतीत होता है. गौरतलब वाली बात यह है कि इस फिल्म से बचपन से ही गायकी से लोकप्रियता हासिल कर चुके गायक शनी कुमार सनिया को बतौर हीरो लांच किया जा रहा है. उनके साथ ही नवोदित अदाकारा कामाक्षी ठाकुर को बतौर हिरोईन लांच किया जा रहा है.​ फिल्म के हरे राम शर्मा सहनिर्माता वही, फिल्म का निर्माण और निर्देशक राम किशन शंकर ने किया हैं.   

कपिल के शो में आते ही चमकी इस भोजपुरी एक्ट्रेस की किस्मत, मिल रहे हैं ऑफर पर ऑफर

 रोमांटिक व संगीत प्रधान यह पूरी फिल्म है, आइये जानते है ​फिल्म की अन्य टीम के बारे मे  जिसके गीतकार व संगीतकार मुन्ना दूबे हैं. फिल्म प्रचारक रामचन्द्र यादव हैं. फिल्म के मुख्य कलाकार इंट्रोड्यूसिंग शनी कुमार सानिया और कामाक्षी ठाकुर के साथ राम किशन, बालेश्वर सिंह,आशा चौहान,संजय वर्मा, सकीला मजीद,आदि नजर आएंगे. फिल्म की शूटिंग 24 मई से शुरू की जाएगी.  भव्य पैमाने पर उत्तर प्रदेश के शाहजहाँ पुर व उत्तराखंड के नैनीताल, काशीपुर के रमणीय स्थलों पर शूटिंग की जाएगी. ​इस फिल्म को दर्शको के अप्रेक्षा के अनुसार बनाने के लिए पूरी टीम ने कमर कस ली है. उम्मीद की जा रही है कि यह रोमांटिक ड्रामा रिलीज होने के बाद दर्शको के सामने परीक्षा मे खरी उतर सके.

इस राज्य के CM ने KGF एक्टर यश को दी चेतावनी, फिर फैंस ने लगा दी क्लास

बॉलीवुड में डेब्यू से पहले प्रिया प्रकाश ने लगाई आग, शेयर की बेहद हॉट photo

7 करोड़ लोगों ने लिए सपना के इस वीडियो के मजे, जानिए ऐसा क्या है ख़ास ?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -