योगी सरकार में अधिकारीयों की मनमानी से खफा सांसद ने जताई अपनी बेबसी
योगी सरकार में अधिकारीयों की मनमानी से खफा सांसद ने जताई अपनी बेबसी
Share:

हरदोई: बीते कुछ समय से देश में सियासी हलचल बेहद बढ़ गई है. वही इस बीच राज्य की भाजपा सरकार के विरुद्ध अब पार्टी के ही विधायक और सांसद खुलकर सामने आ गए हैं. हरदोई के गोपामऊ से MLA श्याम प्रकाश के पश्चात्, अब सांसद जय प्रकाश रावत ने अपनी बेबसी व्यक्त की है. सोशल मीडिया पर जय प्रकाश रावत ने अपने पर बीते दर्द को बयां किया है. सासंद जय प्रकाश रावत ने लिखा है कि पिछले 30 साल से पॉलिटिक्स में हु, किन्तु ऐसी बेबसी उन्होंने नहीं देखी है. 

सांसद ने फेसबुक पर अपनी सारी भड़ास निकाली और लिखा कि हमको कौन सुनता है?  30 साल की पॉलिटिक्स में और अपनी ही पार्टी के कार्यकाल में ऐसी बेबसी नहीं देखी है. हरदोई से भाजपा सांसद जय प्रकाश ने फेसबुक पर अपने मन की व्यथा जताई है. उन्होंने लिखा कि जब से ऊपर से आदेश हो गया कि अफसर अपने विवेेक से कार्य करें, तो हमको कौन सुनेगा? हमने तो 30 साल के कार्यकाल में ऐसी बेबसी कभी महसूस नहीं की. इतना ही नहीं जब अन्य लोगों ने टिप्पणी की, तो उन्होंने लिखा कि हकीकत में मैं आश्चर्यचकित हूं. राज्य में तो एमपी- विधायक की कोई सुनने वाला नहीं है.

बता दे की सांसद के समर्थकों ने COVID-19 संक्रमण से बचाने के लिए सांसद की निधि से जिला हॉस्पिटल में वेंटीलेेटर खरीदने की बात फेसबुक पर लिखी थी. सपोटर्स का कहना था कि यदि वेंटीलेटर खरीद लिए जाते, तो यह अवस्था नहीं होती. जिस पर सबसे पहले एमएलए श्याम प्रकाश ने कमीशनबाजी का कमेंट लिखा. तत्पश्चात फिर सांसद जय प्रकाश रावत ने भी अपनी भड़ास निकाली. इनकी टिप्पणी के बीच में हालांकि भाजपा संगठन के लोगों ने विरोध भी किया. वही फिलहाल पार्टी की ओर से इस पर कोई प्रतिक्रिया नहीं आई है.

एक बार फिर भारतीय दवा को मिला डोनाल्ड ट्रम्प का समर्थन

चीन के शीर्ष अफसर ने किया चौंका देने वाले राज का खुलासा

पीएम मोदी मॉरीशस के सुप्रीम कोर्ट की नई बिल्डिंग का कल करेंगे उद्घाटन

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -