हार्दिक पटेल को है गुजरात की मुख्यमंत्री आनंदीबेन पटेल के पटेल होने पर शक
हार्दिक पटेल को है गुजरात की मुख्यमंत्री आनंदीबेन पटेल के पटेल होने पर शक
Share:

सूरत। राजद्रोह का दंश झेल रहे हार्दिक पटेल अब निर्भीक हो गए है। जेल में बंद पाटीदार आंदोलन के प्रणेता हार्दिक ने गुजरात की मुख्यमंत्री आनंदीबेन पटेल को पत्र लिखकर पूछा है कि वो पटेल है भी या नही। इस पत्र में हार्दिक ने उनके एक भाषण का जिक्र करते हुए लिखा है कि सीएम ने पटेल समाज को स्वार्थी और चोर के रुप में पेश किया है।

आगे उन्होने लिखा कि पटेल समाज के लिए ऐसी भाषा का मुझे दुख नही है, लेकिन बेन आप पटेल है भी या नही, ये सवाल मुझे हमेशा सताता है। हार्दिक ने मुख्यमंत्री को 6 पन्ने का खत लिखा है, जिसमें उन्होने कहा है कि बीजेपी सरकार ने पहले पाटीदारों पर झूठे केस लगाए, अब वापस ले रही है। सरकार की हालत थप्पड़ मारकर माफी मांगने वाली कहावत जैसी हो गई है।

लगता है, बीजेपी मुझे जेल में ही खत्म कर देगी। यदि बाहर निकाला तो बीजेपी को नुकसान होगा। बीजेपी का एडमिनिस्ट्रेशन अंग्रेजों के एडमिनिस्ट्रेशन को भी शर्मिंदा कर दे। हार्दिक ने यह भी लिखा है कि पटेल बीजेपी की जागीर नहीं है, इसलिए हमारा दमन न करें। आगे उन्होने धमकी भरे लहजे में लिखा कि हम आपसे अनुरोध करते हैं कि आरक्षण की हमारी मांग का समर्थन करें, नहीं तो हमारा आंदोलन गुजरात के राजनीतिक दृश्य को बदल कर रख देगा।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -