गुजरात की मुख्यमंत्री से आज मिलेंगे हार्दिक पटेल

Sep 14 2015 02:49 PM
गुजरात की मुख्यमंत्री से आज मिलेंगे हार्दिक पटेल

अहमदाबाद : पटेल समुदाय के ओबीसी आरक्षण की मांग कर रहे युवा नेता हार्दिक पटेल आज गुजरात की मुख्यमंत्री आनंदीबेन पटेल से मुलाकात करेंगे. खबर के अनुसार, यदि उनकी मांगें नहीं मानी गई, तो वे 15 सितंबर को यात्रा निकालेंगे. दूसरी ओर, पाटीदार अनामत आंदोलन समिति से कुछ मतभेदों के कारण पिछले महीने अलग हुए पटेल नेता लालजी टंडन ने फिर से हार्दिक पटेल के नेतृत्व वाले संगठन से अपना हाथ मिला लिया है. खबर है कि दोनों ने गुजरात सरकार के साथ आज होने वाली इस महत्वपूर्ण बैठक से ठीक पहले हाथ मिलाया है. खबर कि हार्दिक पटेल ने अपनी ‘रिवर्स दांडी यात्रा’ 15 सितंबर तक के लिए टाल दी है.

हार्दिक ने यह दावा किया कि इस मुद्दे पर मुख्यमंत्री से चर्चा के लिए एक कैबिनेट मंत्री ने उन्हें आमंत्रित किया है. इससे पहले, पांच सितंबर को भी हार्दिक पटेलअपनी ‘रिवर्स दांडी यात्रा’ टाल चुके है. यह यात्रा नवसारी जिले के दांडी गांव से अहमदाबाद तक की जनि है. हार्दिक पटेल ने कहा कि वह सोमवार को मुख्यमंत्री आनंदीबेन पटेल से मुलाकात करेंगे और यदि उनकी ये मांगें नहीं मानी गई, तो 15 सितंबर को यह यात्रा निकाली जाएगी.

पाटीदार अनामत आंदोलन समिति के 22 साल के हार्दिक ने कहा कि रिवर्स दांडी यात्रा, जो रविवार को होनी थी, वह तब टाल दी गई जब वरिष्ठ कैबिनेट मंत्री सौरभ पटेल ने फोन कर हमें मुख्यमंत्री से मिलने के लिए बुलाया. हार्दिक ने कहा कि मुख्यमंत्री की सहमति से सौरभ ने हमें उनके साथ बैठक के लिए निमंत्रण दिया और कहा कि आज तक के हमारे मुद्दे सुलझा लिए जाएंगे. यदि उन्होंने हमारे मुद्दे का समाधान न होने पर वे हमें अपना मार्च निकालने की कानूनी सहमति देंगे.