राजद्रोह के अदालती मामले में हार्दिक पटेल की बढ़ेगी परेशानियां
राजद्रोह के अदालती मामले में हार्दिक पटेल की बढ़ेगी परेशानियां
Share:

अहमदाबाद : पुरानी कहावत है कि मुसीबत के दिनों में अपने भी साथ छोड़ देते हैं. यह बात दो साल पहले गुजरात में पाटीदार आरक्षण आंदोलन के अगुआई करने वाले हार्दिक पटेल पर अब पूरी तरह फिट बैठ रही है. हिंसा के मामले को लेकर हार्दिक पटेल सहित 4 लोगों के खिलाफ दर्ज राजद्रोह के मुकदमे में एक आरोपी केतन पटेल की सरकारी गवाह बनाने की अर्जी को एक स्थानीय अदालत ने आज मंजूर कर लिया . इस कारण अब हार्दिक की परेशानियां बढ़ना तय है.

आपको बता दें कि जिला सत्र अदालत के जज एच एस वोरा की अदालत ने केतन की ओर से गत 27 जुलाई को दायर अर्जी को मंजूर कर लिया. इस बारे में केतन के वकील पंकज चौहाण के अनुसार इस आवेदन में केतन ने खुद को निर्दोष बताते हुए उन्होंने आरोपियों की सूची से हटाने और सरकारी गवाह बनाने का अनुरोध किया था. अब इस मामले में सिर्फ तीन ही आरोपी बचे है, केतन अब इसमें गवाह बन गए हैं. केतन ने आज पत्रकारों के समक्ष कहा कि वे किसी भी हिंसक गतिविधि में शामिल नहीं था. वह केवल हार्दिक के साथ था, पर आंदोलन और अन्य गतिविधियों का संचालन पूरी तरह हार्दिक के ही हाथ में था.

गौरतलब है कि अहमदाबाद पुलिस की क्राइम ब्रांच ने 25 अगस्त, 2015 को यहां जीएमडीसी मैदान पर हार्दिक के नेतृत्व में हुई विशाल आरक्षण रैली के बाद  फैली व्यापक हिंसा के बाद 6 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया था जिनमे पहले सूरत निवासी दो अन्य आरोपियों को छोड़ कर 4 पर ही आरोप लगाए गए थे. अपने एक अन्य साथी महेसाणा में संयोजक नरेन्द्र पटेल से मारपीट और लूटपाट के एक अन्य मामले में हार्दिक फिलहाल पाटन पुलिस की हिरासत में हैं. लेकिन पूर्व साथी केतन पटेल के सरकारी गवाह बनने से राजद्रोह के इस मामले में उनकी मुश्किलें बढ़ जाएंगी.

जानिए क्या चल रहा है हमारे देश की राजनीती में, पढिये राजनीतिक पार्टी से जुडी ताज़ा खबरें

हार्दिक पटेल पर लगा लूट का आरोप

चुनाव की तैयारी में जुटी बीजेपी,गुजरात में जेटली, कर्नाटक में जावड़ेकर बने प्रभारी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -