हार्दिक ने किया सरदार पटेल समूह का गलत उपयोग
हार्दिक ने किया सरदार पटेल समूह का गलत उपयोग
Share:

नई दिल्ली : एक ओर पटेल आरक्षण आंदोलन से देशभर में अपनी पहचान बनाने वाले हार्दिक पटेल को गुजरात में आने वाले कल का नेता कहा जा रहा है तो दूसरी ओर राजनीति के इस अखाड़े में मुश्किलें उन्हें पटखनी दे रही हैं। जी हां, हाल ही में सरदार पटेल समूह के संस्थापक लालजी पटेल ने हार्दिक पर आरोप लगाया है कि हार्दिक को समूह के सोशल मीडिया मैनेजमेंट की कमान सौंपी गई थी लेकिन उन्होंने इससे अलग हटकर खुद को ही नेता के तौर पर प्रोजेक्ट कर दिया। समूह के संस्थापक लालजी पटेल ने हाल ही में यह बात कहकर सभी को आश्चर्य में डाल दिया है। उल्लेखनीय है कि पाटीदार और पटेल समूह के लिए आरक्षण की मांग के साथ ही हार्दिक को नई पहचान मिली थी।

मगर हार्दिक पर सरदार पटेल समूह के संस्थापक ने आरोप लगाते हुए कहा है कि हार्दिक का व्यवहार तो ऐसा लगा जैसे वहीं आंदोलन का नेतृत्व कर रहा है। हार्दिक ने सोशल नेटवर्किंग साईट्स का पासवर्ड भी गलत दे दिया। हालांकि उन्होंने कहा कि हार्दिक एसपीजी से जुड़े हैं लेकिन उन्हें जब तक किसी समुदाय विरोधी गतिविधि में नहीं पकड़ा जाता तब तक उन्हें बाहर नहीं किया जा सकता है।

रैली के दौरान पाटीदार अनामत आंदोलन समिति केवल फेसबुक और व्हाट्सएप पर ही बना था, वह कोई रजिस्टर्ड संगठन नहीं था। उल्लेखनीय है कि हार्दिक को आंदोलन के बाद अच्छी लोकप्रियता मिली। हालांकि उनका कई जगह पर विरोध हो रहा है। हार्दिक को लेकर कथित तौर पर एक वीडियो भी जारी किया गया जिसमें उन्हें कुछ सेक्सुअल गतिविधियां करते हुए दर्शाया गया है। हालांकि इस बात की पुष्टि नहीं हो पाई कि वीडियो में हार्दिक हैं या नहीं।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -