कांग्रेस का दामन थाम सकते हैं हार्दिक पटेल, जामनगर से चुनाव लड़ने की संभावना
कांग्रेस का दामन थाम सकते हैं हार्दिक पटेल, जामनगर से चुनाव लड़ने की संभावना
Share:

अहमदाबाद: गुजरात के पाटीदार समुदाय के नेता हार्दिक पटेल जल्दी ही कांग्रेस का दमन थाम सकते हैं और राज्य के जामनगर लोकसभा क्षेत्र से उनके लोक सभा चुनाव लड़ने की भी संभावना जताई जा रही है . पार्टी के शीर्ष सूत्रों ने बुधवार को इस बारे में जानकारी दी. सूत्रों ने बताया कि, ‘‘गुजरात में पाटीदार समुदाय के लिए आरक्षण की मांग को लेकर आंदोलन का नेतर्त्व कर चुके पटेल के 12 मार्च को कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी की मौजूदगी में पार्टी में शामिल होने की संभावना है.’’ 

खुद के जाल में फंसी भाजपा, दिग्विजय ही नहीं केशव प्रसाद भी बता चुके हैं पुलवामा हमले को दुर्घटना

फिलहाल जामनगर से भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की नेता पूनम बेन मादम सांसद हैं. हार्दिक पटेल के अहमदाबाद में कांग्रेस कार्य समिति की बैठक के समय पार्टी में शामिल होने की संभावना है . सूत्रों के मुताबिक बैठक के बाद कांग्रेस के शीर्ष नेता वहां एक जनसभा को भी संबोधित करेंगे. गुजरात पीएम नरेंद्र मोदी का गृह राज्य है और कांग्रेस प्रदेश पर पूरा फोकस कर रही है . पिछले विधानसभा चुनाव में सत्तारूढ़ भाजपा को कांग्रेस ने यहां कड़ी चुनौती दी थी.

अयोध्या विवाद पर बोले सत्यपाल, मुस्लिमों के पूर्वज हैं भगवान श्री राम

पाटीदार नेता हार्दिक पटेल ने 21 फरवरी को समाजवादी पार्टी (सपा) अध्यक्ष अखिलेश यादव से भी मुलाकात की थी. हार्दिक पटेल ने कहा था कि सपा-बसपा गठबंधन बहुत मजबूत है और उत्तर प्रदेश में भाजपा को शिकस्त दे सकता है.  हार्दिक ने कहा था कि पुलवामा हमले में जो जवान शहीद हुए थे, उनमें 13 उत्तर प्रदेश से थे. हार्दिक पटेल ने अर्धसैनिक बल कर्मी को पूर्ण सैनिक का दर्जा देने की मांग की थी.

खबरें और भी:-

केंद्रीय मंत्री वी के सिंह का बड़ा बयान, विपक्ष को हवाई जहाज के नीचे बांधकर ले जाना चाहिए

सरकार ने किसानों और युवाओं के साथ किया छल : तोगड़िया

10 मार्च को गठबंधन पर अपना रुख स्पष्ट करेंगे राजभर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -