2 जून को भाजपा में होगा 'हार्दिक' स्वागत, 15 हज़ार समर्थकों के साथ भगवा दल में करेंगे एंट्री
2 जून को भाजपा में होगा 'हार्दिक' स्वागत, 15 हज़ार समर्थकों के साथ भगवा दल में करेंगे एंट्री
Share:

अहमदाबाद: पाटीदार समाज के कद्दावर नेता हार्दिक पटेल 2 जून को भाजपा का दामन थामेंगे। उन्होंने पिछले दिनों ही कांग्रेस से इस्तीफा दे दिया था। वह गुजरात कांग्रेस के कार्यकारी अध्यक्ष थे, मगर उपेक्षा के कारण हइकमान से नाराज चल रहे थे। वह गांधी नगर स्थित भाजपा हेडक्वार्टर पहुंचकर पार्टी की सदस्यता लेंगे। मीडिया से बातचीत में हार्दिक पटेल ने 2 जून को भाजपा में शामिल होने की बात कही है। इस दौरान प्रदेश अध्यक्ष सीआर पाटिल उपस्थित रहेंगे और उन्हें भाजपा की सदस्यता दिलाएंगे। हार्दिक पटेल के भाजपा में आने के आयोजन को पार्टी ग्रैंड इवेंट में तब्दील करना चाहती है।

बताया जा रहा है कि हार्दिक पटेल के साथ ही 15,000 अन्य लोग भी भाजपा का दामन थामेंगे। हार्दिक का भाजपा में शामिल होना पाटीदार राजनीति के लिए बेहद महत्वपूर्ण माना जा रहा है। गुजरात में 2015 में हुए पाटीदार आरक्षण आंदोलन का हार्दिक पटेल बड़ा चेहरा बनकर उभरे थे। कांग्रेस में उनकी एंट्री के बाद पार्टी मान रही थी कि उसे पाटीदार समाज का समर्थन प्राप्त होगा, मगर 2017 के विधानसभा चुनाव में अपेक्षाकृत बेहतर प्रदर्शन के बाद भी वह सत्ता से दूर रह गई थी।

अब हार्दिक के भाजपा में जाने के बाद कांग्रेस के लिए चुनाव से पहले यह बड़ा झटका है। दरअसल, कांग्रेस पहले ही लगातार नेताओं के पलायन का सामना रही है। हालांकि, हार्दिक पटेल को लेकर भाजपा की तरफ से कोई आधिकारिक ऐलान नहीं किया गया है। वहीं, पाटीदार आंदोलन के दौरान के एक मामले को लेकर हार्दिक को अदालत ने राहत दी थी। ऐसे में हार्दिक के चुनाव लड़ने का रास्ता भी साफ हो गया है। ऐसे में अब पक्का हो गया है कि हार्दिक पटेल भाजपा के चुनाव चिन्ह पर विधानसभा चुनाव लड़ेंगे।

बाबा मिल गए...! ज्ञानवापी के अंदर दिखा शिवलिंग.., सर्वे रिपोर्ट का Video वायरल

'शिवलिंग होता तो कब का तोड़कर हटा देते...', ज्ञानवापी पर मौलाना के बिगड़े बोल, क्या ये 'बेअदबी' नहीं ?

'हिन्दुओं को पैर की नोक पर रखूँगा..', अब्दुल रहमान गिरफ्तार, नूपुर शर्मा का सिर काटने की 'आतंकी सोच'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -