हार्दिक पटेल समर्थकों ने कहा कि फर्जी है सेक्स सीडीज़
हार्दिक पटेल समर्थकों ने कहा कि फर्जी है सेक्स सीडीज़
Share:

अहमदाबाद। पाटीदार अनामत आंदोलन के अग्रणी नेता हार्दिक पटेल की कथित सेक्स सीडी को लेकर विवाद सामने आया है। अब इस मामले में जानकारी सामने आई है कि, पाटीदार आंदोलन के नेताओं ने वीडियो को प्रभावित करने का आरोप लगाया है। भारतीय जनता पार्टी के नेताओं पर पाटीदार आंदोलन के नेताओं ने आरोप लगाया। उनका कहना था कि, इस तरह की करीब 52 क्लिप्स और हैं।

आरोप लगाया गया कि, इस तरह के वीडियोज़ में 22 क्लिप हार्दिक पटेल के और दूसरे पीएएएस के नेताओं के होने की बात सामने आ रही है। पाटीदार नेताओं ने वीडियो क्ल्प्सि को फर्जी बताया। हालांकि भारतीय जनता पार्टी के नेताओं ने कहा है कि, उन पर जो आरोप लगाए जा रहे हैं वे उचित नहीं हैं। पाटीदार आंदोलन के नेताओं ने कहा कि, सूरत के एक बिल्डिर भी इस साजिश में शामिल हैं।

ये लोग मिलकर, फर्जी तरह से क्ल्प्सि प्रचारित कर रहे हैं। वे भारतीय जनता पार्टी को बचाने हेतु प्रयास कर रहे हैं। गुजरात के मुख्यमंत्री विजय रूपाणी और भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष जीतू वाघानी ने इस मामले में आरोप लगाते हुए कहा कि, भाजपा पर जबरन आरोप लगाए जा रहे हैं।

दूसरी ओर, हार्दिक पटेल के सहयोगी बमभानिया ने कहा है कि, वीडियो तैयार करने की साजिश की जा रही है। भारतीय जनता पार्टी हार्दिक पटेल की लोकप्रियता से परेशान है ऐसे में वह तरह-तरह के प्रयास कर रही है जिससे पाटीदार आंदोलन के नेताओं को प्रभावित किया जा सके।

गुजरात : पाटीदारों के हाथ में है सत्ता की चाबी

हार्दिक को बताया पटेल का वंशज, भाजपा ने मचाया हंगामा

हार्दिक पटेल को झटका ,पाटीदार आर्गेनाइजेशन से मिली चुनौती

हार्दिक सीडी कांड : ओछी राजनीति की दखलंदाजी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -